इस साल दिसंबर में गर्लफ्रेंड संग सात फेरे लेंगे राणा दग्गुबाटि, तैयारियों में जुटा परिवार

By Aditi May 13, 2020, 9:09 p.m. 1k

सारीका- साउथ फिल्मों के मशहूर स्टार राणा दग्गुबाटि (Rana Daggubati) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर खुलेआम मिहीका बजाज (Miheeka Bajaj) के साथ अपने इश्क का इजहार किया है। उन्होंने गर्लफ्रेंड संग अपनी इंगेजमेंट की न्‍यूज को अनांउस किया। इस खबर के साथ उन्होंने अपने दोस्तों और फैंस को हेरान कर दिया। राणा के अनांउसमेंट के बाद इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ-साथ तमाम सेलीब्रिटीज उन्हें बधाई देने लगे।

रिपोर्ट्स की मानें तो राणा दग्गुबाटि और मिहीका बजाज एक दूसरे को काफी लंबे वक्त से डेट करते आ रहे हैं। उन्होनें अपनी डेटिंग लाइफ को तब तक मीडिया की नजरों से छुपाकर रखा जब तक दोनों एक-दूसरे को अच्छे से समझने नहीं लेते। वहीं जब दोनों को लगा कि अब वो एक दूसरे को अच्छे से जान चुके है फिर दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया और अपने फैन्स को खुशखबरी दिया ।

वहीं अब इस कपल की शादी की भी खबरें सामने आ रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक राणा के पिता सुरेश बाबू (Suresh Babu) ने दोनों कि शादी कि कन्‍फर्मेशन दे दि है। एक इंटरव्यू के दौरान सुरेश बाबू ने कहा कि, इस वक़्त में हमारे पास सेलिब्रेट करने का एक मौका है। पूरा परिवार बेहद खुश है। दोनों बच्चे एक दूसरे को काफी लंबे समय से जानते है और हम सब उनके लिए बहुत खुश हैं। 

इसी साल शादी करेंगे। दिसंबर में शादी फाइनल की जा रही हैं, लेकिन हो सकता है इससे पहले भी हो जाएं। जब सब कुछ फाइनल हो जाएगा तो हम खुद आपको सारी जानकारी शेयर कर देंगे। वहीं उन्होनें आगे कहा कि इस लॉकडाउन के बिच हमें अपना मन बहलाने के लिए एक काम मिल गया है। सारी फैमिली वेडिंग प्लानिंग में बिज़ी हो चुका है।

आपको बता दें कि राणा दग्गुबाती साउथ फिल्मों के साथ हिंदी फिल्मों में भी काफी सक्रिय हैं। राणा ने साउथ कि फिल्म बाहुबली (Bahubali) में भल्लालदेव के रोल से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया था और अपनी जबरदस्त ऐक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था। वही राणा हिंदी फिल्मों में 'दम मारो दम','हाउसफुल 4', 'द गाजी अटैक', 'बेबी' और 'ये जवानी है दीवानी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वही राणा की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो अब वह 'हाथी मेरे साथी' में नज़र आएंगे ।

Related Story