8 अगस्त को मिहिका संग शादी के बंधन में बंधेंगे राणा दग्गुबाती, पिता ने किया कंफर्म

By Aditi May 31, 2020, 3:34 p.m. 1k

फिल्म बाहुबली में भल्लालदेव की भूमिका निभाने वाले एक्टर राणा दग्गुबाती बीते कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ के चलते चर्चा में हैं। बीते दिनों एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज संग गुपचुप सगाई की थी जिसकी जानकारी उन्होंने सोशलस मीडिया पर तस्वीरें शेयर करके दी।

 सगाई के बाद अब फैंसको इस कपल की शादी की इंतजार है। बीते दिनों खबर थी की ये कपल इसी साल शादी करेगा। हालाकि कोई डेट सामने नहीं आई थीष वहीं अब राणा के पिता प्रोड्यूसर सुरेश बाबू ने बेटे की शादी की डेट कंफर्म की है। 

सुरेश बाबू ने इंटरव्यू में बताया कि दोनों परिवार की मौजूदगी में राणा और मिहिका 8 अगस्त को शादी करेंगे। उन्होंने आगे कहा- समारोह कोरोनोवायरस महामारी के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए सरकार द्वारा निर्धारित दिशानिर्देशों के अनुसार होगा। 

आपको बता दें कि राणा और मिहिका ने इसी महीने सगाई की थी। सगाई में परिवार और कुछ दोस्त शामिल हुए थे। सगाई में राणा ने व्हाइट कलर का धोती-कुर्ता पहना था वहीं मिहिका पिंक और येल्लो कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। सगाई से कुछ समय पहले राणा ने सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था। आपको बता दें कि राणा दग्गुबाटि साउथ फिल्मों के साथ हिंदी फिल्मों में भी काफी सक्रिय हैं।

राणा ने साउथ कि फिल्म बाहुबली (Bahubali) में भल्लालदेव के रोल से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया था और अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था। वहीं राणा हिंदी फिल्मों में 'दम मारो दम','हाउसफुल 4', 'द गाजी अटैक', 'बेबी' और 'ये जवानी है दीवानी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। राणा की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो अब वह 'हाथी मेरे साथी' में नज़र आएंगे ।

Related Story