वायरल हो रही हैं रामायण की सीता की वेडिंग तस्वीर

By Arunima April 24, 2020, 9:44 p.m. 1k

लॉकडाउन की वजह से टीवी पर एक बार फिर से लोगों को अपने पुराने सीरियल्स देखने को मिल रहे हैं। दूरदर्शन पर 'रामायण' को देख फैन्स अपना प्यार जमकर लुटा रहे हैं। साथ ही उनके किरदारों को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। राम और सीता के किरदार निभाने वाले एक्टर्स बेहद लोकप्रिय हुए। 

रामानंद सागर की रामायण में सीता का किरदार निभा चुकीं दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) को इस शो ने घर-घर में पॉपुलर बनाया। हाल ही में दीपिका चिखलिया की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

दीपिका चिखलिया की शादी बिजनेसमैन हेमंत टोपीवाला के साथ हुई थी जिसके बाद दीपिका चिखलिया दीपिका टोपीवाला बन गई थी उनकी शादी 1991 में गुजरात में हुई थी। बता दें कि दीपिका चिखलिया और हेमंत टोपीवाला की दो बेटियां हैं। 

सीता बनकर सभी का दिल जीतने वालीं दीपिका के वेडिंग और रिसेप्‍शन की कुछ तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं। तस्‍वीरों में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनकी शादी के रिसेप्शन में खुद राजेश खन्ना ने शिरकत किया था। 

बता दें कि दीपिका उस समय बेहद पॉपुलर स्‍टार थीं, वो फिल्‍मों में भी काम करती थीं। बताया जाता है कि रामायण की सीता के किरदार में दर्शक उन्‍हें इस कदर प्‍यार करते थे कि वो उस समय कहीं भी जातीं लोग उनका आशीर्वाद लेने दौड़ पड़ते थे। 

आपको बता दें कि अब दीपिका चिखलिया के पति एक कॉस्मैटिक कंपनी चलाते है। इसी कंपनी में दीपिका रिसर्च और मार्केटिंग टीम को हेड करती हैं। ये कंपनी श्रंगार बिंदी और नेलपॉलिश बनाती है।

 कुछ दिन पहले ही दीपिका चिलखिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट किया है जो काफी वायरल हुआ था। इस पोस्ट में दीपिका ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसका कनेक्शन 'रामायण' से था। 

इस तस्वीर में देख सकते हैं कि लोग घर के बाहर एक साथ बैठे हुए हैं और टीवी को भी बाहर रख दिया है। 

सभी एक साथ 'रामायण' को देख रहे थे। इस तस्वीर को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा- 'विनम्र महसूस कर रही हूं।'

 दीपिका के इस पोस्ट से साफ है कि वो इस तस्वीर को देखकर भावुक हो गई थी। दीपिका ने इससे पहले रामायण के आखिरी एपिसोड खत्म होने पर एक पोस्ट किया था। ये पोस्ट भी वायरल हुआ था।

Related Story