रामायण के सुग्रीव श्याम सुंदर कलानी का हुआ निधन, काफी समय से थे बीमार

By Aditi April 9, 2020, 3:28 p.m. 1k

नवीन सिंह भारद्वाज- दूरदर्शन के ऐतिहासिक सीरियल रामायण में सुग्रीव का किरदार निभाकर लोकप्रिय हुए एक्टर श्याम सुंदर का आज पिंजौर में निधन हो गया। खबर है कि श्याम पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे। बताया जा रहा है कि उन्हें कैंसर था जिस कारण उनका निधन हो गया। इसकी जानकारी  रामायण में श्रीराम का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल ने ट्वीट करके दी हैं। 

अरुण गोविल ने लिखा, "श्याम सुंदर जी के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। उन्होंने रामानंद सागर की रामायण में सुग्रीव की भूमिका निभाई थी। एक कमाल के इंसान और सज्जन व्यक्ति। उनकी आत्मा को ईश्वर शांति दे। अरुण गोविल के इस ट्वीट पर फैन्स ने भी ढेरों ट्वीट किए हैं।

वहीं रामायण में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले सुनील लहरी ने भी ट्वीट करके श्याम सुंदर की आत्मा की शांति की कामना की है। सुनील ने एक अखबार की कटिंग शेयर करते हुए लिखा, "हमारे सहकलाकार जिन्होंने रामायण में बाली और सुग्रीव की भूमिका निभाई थी, उनके अचानक हुए निधन की खबर सुनकर दुख हुआ। ईश्वर उनके परिवार को दुख के समय में संभलने की शक्ति दे और उनकी आत्मा को शांति दे। सुनील के फैन्स ने भी श्याम की आत्मा की शांति की कामना की है। 

आपको बता दें कि इन दिनों देश भर में लॉकडाउन की स्थिती बनी हुई हैं ऐेसे में दूरदर्शन पर रामायण का फिर से प्रसारण किया जा रहा है। जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है और टीआरपी के सभी रिकॉर्ड तोड़ रहा है। रामायण में हाल ही के दिनों में सुग्रीव -बाली युद्ध, सुग्रीव का राज्यभिषेक और उनका राम की मदद का आश्वासन का एपिसोड चल रहा है।

 

Related Story