फिल्म 'मर्डर' को लेकर Ram Gopal Varma के खिलाफ केस दर्ज, लिखा- वकील देंगे जवाब

By Arunima July 5, 2020, 5:03 p.m. 1k

फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) इनदिनों कानूनी पचड़े में फंसे हुए हैं। वो अपनी आने वाली फिल्म  'मर्डर'  को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। जिस प्रणय नाम के आदमी पर फिल्म की कहानी है उसके परिवार वालों ने फिल्म के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है। फिर से एक बार राम गोपाल वर्मा को बड़ी मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है। नालगोंडा की स्पेशल एससी/एसटी कोर्ट ने राम गोपाल वर्मा के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया है।

 

दरअसल डायरेक्टर ऑनर किलिंग के एक मामले पर फिल्म बना रहे हैं। यह घटना साल 2018 में तेलंगाना के मृयालगुडा में हुई थी। दो साल पहले प्रणय कुमार नाम के एक शख्स ने ऊंची जाति की लड़की अमृता से शादी थी। लेकिन लड़की के पिता मारुति राव और अंकल श्रवण कुमार ने प्रणय की हत्या कर दी। प्रणय के पिता बालास्वामी ने राम गोपाल वर्मा की 'मर्डर' का विरोध किया है। 

प्रणय के परिवार ने कोर्ट याचिका डाली और कहा कि राम गोपाल की फिल्म 'मर्डर' प्रणय की हत्या के केस को प्रभावित करेगी, क्योंकि इस मामले में पुलिस अभी तक जांच कर रही है। बालास्वामी की याचिका पर सुनवाई करते हुए नागलगोंडा स्पेशल एससी/एसटी कोर्ट ने मृयालगुडा पुलिस को डायरेक्टर के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए कहा है। याचिका में यह भी कहा गया कि डायरेक्टर मृतक के परिवार की मर्जी के बिना उनकी तस्वीरों का इस्तेमाल कर रहे हैं। 

इस पर राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर पर सफाई दी है। राम गोपाल वर्मा ने लिखा है कि-"जो केस फाइल किया गया है उसका जवाब उनके वकील देंगे। साथ ही लिखा है कि उन्होंने किसी भी कास्ट का जिक्र नहीं किया है साथ ही यह एक ऐसे सब्जेक्ट पर बनी फिल्म है जो पब्लिल डोमेन में है। यह सिर्फ क्रिएटिव वर्क है, किसी की छवि खराब करने के लिए नहीं।"

बता दें कि राम गोपाल वर्मा ने फिल्म मर्डर के पोस्टर को फादर्स डे के मौके पर लॉन्च किया। पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि ये फिल्म सबका दिल छूने जा रही है। यह अमृता और मारुति राव की कहानी है। एक पिता जो अपनी बेटी को बहुत प्यार करता था। 

Related Story