अपने फैन के परिवार का मसीहा बनें सुपरस्टार राम चरण, किया ये नेक काम

By Aditi Feb. 13, 2020, 7:58 a.m. 1k

बॉलीवुड स्टार से लेकर साउथ के सुपरस्टार समेत हर एक्टर की जिदंगी में उसके फैन की एक खास जहग होती हैं।  हर एक्टर अपने फैंस के प्यार और सम्मान से एक बड़ा सुपरस्टार बतना हैं। कई बार देखने को मिलता हैं कि फैंस अपने पसंदीदा स्टार के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं, लेकिन ऐसा कम ही देखने को मिलता है जब सेलेब अपने फैन के लिए कुछ करे। जी हां बहुत कम ऐसे सेलिब्रेटी होते हैं जो अपने फैंस के लिए कुछ ऐसा करते हैं कि उन्हें पूरी दुनिया सलाम करे। 

हम बात कर रहे हैं साउथ के सुपरस्टार एक्टर राम चरण की (Ram Charan)। जिन्होंने अपने एक फैन के परिवार के लिए बहुत नेक काम किया है। दरअसल नूर मोहम्मद नाम का शख्स साउथ के सुपरस्टार राम चरण, चिरंजीवी और अल्लू अर्जुन का बहुत बड़ा फैन था जिसका पिछले साल 8 दिसंबर को निधन हो गया और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर इस फैन के निधन पर शोक भी जताया। तो वहीं राम चरण (Ram Charan) और अल्लू अर्जुन ने नूर मोहम्मद के परिवार की आर्थिक मदद करने का वादा भी किया था। अब एक्टर राम चरण ने अपना वादा पूरा किया और नूर मोहम्मद के परिवार से मिलकर उनकी मदद की।

राम चरण (Ram Charan)  ने नूर के परिवार से मुलाकात की और उन्हें 10 लाख रुपये का चेक दिया। इसके साथ ही उन्होंने इस दुख के समय में उनकी हर मुमकिन मदद करने का वादा किया। राम चरण ने उनके परिवार के साथ समय बिताया और उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और फैंस लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

बता दें कि नूर भाई को हार्ट अटैक आने के बाद अस्पताल में उनके इलाज का खर्च चिंरजीवी ने ही दिया था। साथ ही दक्षिण भारतीय फिल्मों से दूसरे मेगा स्टार भी मदद के लिए आगे आए थे। हालांकि, सारी कोशिशों के बाद नूर भाई का निधन हो गया था और इसके बाद टॉलीवुड के कई सितारों ने इस पर दुख भी जताया था। 

 राम चरण (Ram Charan)  ने उन्हे हाल ही में मिले एक अवॉर्ड को भी नूर भाई को डेडिकेट किया था। जहां तक प्रोफेशनल फ्रंट की बात है तो राम चरण इन दिनों एसएस राजमौली की आने वाली फिल्म RRR में व्यस्त हैं जिसमें जूनियर एनटीआर भी नजर आएंगे। 

Related Story