क्या अपने घर की सफाई करेंगे रणवीर सिंह?

By Aditi April 22, 2020, 2:07 p.m. 1k

पूजा राजपूत- लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से सोशल मीडिया (Social Media) पर चैलेंजेस की बाढ़ आ गई है। आए दिन कोई ना कोई चैलेंज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगता है। क्या करें, घर में खाली बैठे-बैठे कोई ना कोई काम तो करना ही है। ऐसे में ये चैलेंज खुद को बिज़ी रखने और वाह-वाही बटोरने का सबसे अच्छा ज़रिया बन गए हैं।

ऐसा ही एक चैलेंज है #betherealhero, जो साउथ से चलकर बॉलीवुड (Bollywood) तक आ गया है। साउथ के सुपरस्टार राम चरण ने बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह को #betherealhero के ज़रिए चैलेंज किया है, और घर की साफ-सफाई करने से लेकर कपड़े धोने तक के लिए कहा है।

दरअसल हाल ही में राम चरण ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है, 30 सेकेंड के इस वीडियो में राम चरण वॉशिंग मशीन में कपड़े धोते हुए, घर के फर्श पर मोपिंग करते हुए, गमलों में पानी देते हुए, और वाइफ के लिए कॉफी बनाते हुए दिख रहे हैं। राम चरण ने इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में भी शेयर किया है। इस चैलेंज को पूरा करने के बाद राम चरण ने रणवीर सिंह(Ranveer Singh), त्रिविक्रम गारू(Trivikram Garu),  राणा डुग्गुबती (Rana Daggubati), और शरवानंद (Sharwanand) को चैलेंज किया है। 

खास बात ये है कि इस चैलेंज कि शुरूआत बाहुबली (Bahubali) के डायरेक्टर एस.एस. राजमौली (S.S. Rajamouli) ने की थी। 20 अप्रैल को एस.एस. राजमौली ने अपने ट्विटर(Twitter) अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो घर की डस्टिंग करते, फर्श पर पोंछा लगाते हुए दिख रहे हैं। 

इसी के साथ के एस.एस. राजामौली ने अपनी अपकमिंग फिल्म के स्टार्स जूनियर एनटीआर (Jr. NTR), और राम चरण (Ram Charan) को भी #betherealhero के लिए चैलेंज कर दिया। राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा राजामौली ने बाहुबली के प्रोड्यूसर शोबु यरलागड्डा(Shobu Yarlaggadda) फिल्ममेकर सुकुमार(Sukumar) और म्यूज़िक कम्पोज़र एमएम कीरावानी (MM Keeravani) को भी betherealhero चैलेंज के लिए नोमिनेट कर दिया। एस.एस. राजामौली के इसी दिए इसी चैलेंज को राम चरण ने परेफ्कटली पूरा किया।  वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट करते वक्त राम चरण ने  एस.एस. राजामौली को टैग किया और लिखा कि ‘मैने अपना काम पूरा किया। चलिए घर के काम की जिम्मेदारी लें। असली मर्द बनें, और घर के कामों में मदद कर औरतों की मदद करें। बी द रियल मैन। 

मैं अब आगे के लिए रणवीर सिंह, त्रिविक्रम गारू,  राणा डुग्गुबती, और शरवानंद को नोमिनेट करता हूं। राम चरण को एस.एस. राजामौली ने जो चैलेंज दिया उसे रियल सुपरस्टार बनकर राम चरण ने पूरा कर दिखाया है, अब देखना ये है कि बॉलीवुड के सिम्बा रणवीर सिंह घर के किन कामों में बीवी दीपिका की मदद कर घर के रियल हीरो बनते हैं। वैसे रणवीर सिंह के लिए कोई भी चैलेंज पूरा करना मुश्किल काम नहीं हैं।

Related Story