ड्रग मामले में रिया द्वारा नाम लिए जाने पर रकुलप्रीत सिंह पहुंची दिल्ली हाईकोर्ट, मीडिया ट्रायल पर रोक लगाने की मांग की !

By Aditi Sept. 17, 2020, 12:32 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) मौत मामले में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) न्यायिक हिरासत में हैं। हाल ही में खबर आई थी कि रिया ने नारकोटिक्स विभाग के सामने कई बड़े सितारों का नाम लिया है जो नशाखोरी में संलिप्त हैं। इनमें बॉलीवुड अभिनेत्री  रकुल प्रीत सिंह(Rakul Preet Singh) और सारा अली खान भी शामिल हैं। अपना नाम सामने आने के बाद रकुल प्रीत ने पहली बार प्रतिक्रिया दी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है। रकुल ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अपना नाम आने के बाद मीडिया ट्रायल पर रोक लगाने के लिए सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को निर्देश देने की मांग की है। रकुल प्रीत ने इस याचिका में कहा है कि उनको शूटिंग के दौरान ये जानकारी मिली कि रिया ने उनका और सारा का नाम ड्रग कनेक्शन के तहत लिया है। इस बाबत मीडिया ने खबर भी चलाना शुरु कर दिया है जिससे उन्हें काफी परेशानी हो रही है।

मीडिया में अपने नाम की खबर आने से हैरान-परेशान रकुल प्रीत सिंह ने दिल्ली हाईकोर्ट से गुहार लगाई है कि इनफार्मेशन एंड ब्रॉडकास्ट मिनिस्ट्री मीडिया ट्रायल पर रोक लगाए। रकुल प्रीत सिंह की याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट ने केंद्र सरकार, एनबीए और प्रेस काउंसिल को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।

आपको ये भी बता दें कि रकुल प्रीत सिंह के वकील ने हाई कोर्ट से कहा है कि मीडिया रकुल प्रीत के बारे में गलत खबरें छाप रहा है और उनको प्रताड़ित भी किया जा रहा है। सूत्रों की मानें तो फिलहाल नाम सामने आने के बाद नारकोटिक्स विभाग ने ना ही सारा अली खान(Sara Ali Khan) और ना ही रकुल प्रीत सिंह से किसी भी तरह की कोई पूछताछ की है।

इससे पहले खबरें ये भी आई थी कि अपना नाम ड्रग कनेक्शन में सामने आने के बाद रकुल प्रीत सिंह ने सभी से किनारा कर लिया है। खबरें थी कि रकुल प्रीत सिंह काफी परेशान हो गई हैं और इसीलिए उन्होंने अपना नंबर भी बदल लिया है। हालांकि इन सबके बीच आगे आकर रकुल प्रीत सिंह ने दिल्ली हाईकोर्ट से मीडिया में अपने खिलाफ छप रही खबरों को लेकर रोक लगाने की मांग की है।

दरअसल कुछ दिन पहले ये खबर आई थी कि रिया चक्रवर्ती ने नारकोटिक्स विभाग के सामने बॉलीवुड के लगभग 25 बड़े सितारों के नाम लिए हैं। ये सभी 'ए' लिस्ट स्टार हैं जो नशाखोरी से जुड़े हुए हैं। इनमें रिया की दोस्त सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा के नाम भी सामने आए थे।

Related Story