रकुल ने खोले अपनी पर्सनल लाइफ के राज, कहा- मैं काफी समय से सिंगल हूं

By Aditi April 9, 2020, 2:15 p.m. 1k

साक्षी अरोरा- एक्ट्रेस रकुल प्रीत हिंदी के साथ तमिल और तेलगू फिल्मों की भी फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक हिंदी फिल्म साइन की है। इसमें वह बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के अपोजिट नजर आएंगी। रकुल अपनी पर्सनल लाइफ के चलते ज्यादा चर्चा में नहीं रहती हैं। उन्होंने इस बारे में कहा है कि वो जब से इंडस्ट्री में आईं है तब से वो सिंगल है। एक इंटरव्यू में रकुल ने बताया की जब से वो काम कर रही हैं तब से वो इतनी बिजी है की उन्हें किसी को डेट करने का टाइम हो नहीं मिला।

यही नहीं रकुल ने तो यहां तक कहा की उनके साथ न ही कोई फ़्लर्ट करता है न ही कोई उन्हें डेट पर जाने को पूछता है। इस बात पर रकुल के भाई अमन प्रीत सिंह ने हामी मिलते हुए कहा कि उनकी बहन की पर्सनालिटी ऐसी है कि उनसे बात करने में भी लड़कों को डर लगता है इसीलिए कोई भी लड़का रकुल को एप्रोच करने की हिम्मत नहीं करता।

रकुल ने बताया की उनका आखिरी रिलेशनशिप कॉलेज टाइम पर ही था और रकुल प्यार में पढ़ने का अब इंतज़ार कर रही हैं। दे दे पयार दे की एक्ट्रेस ने कहा की वो शादी में विश्वास रखती हैं पर वो शादी तभी करेंगी जब उन्हें ठीक लगेगा। जब उनसे पुछा गया कि उन्हें अपने पार्टनर में क्या चाहिए।

 तो उन्होंने कहा की उनका पार्टनर समझदार होना चाहिए और वो किसी चीज को लेकर जिंदगी में पैशनेट होने चाहिए चाहे वो एक्टिंग न भी हो। रकुल को आलसी लोग बिलकुल नहीं पसंद और अपने पार्टनर में भी वो आलस को बर्दाश्त नहीं करेंगी। 

Related Story