इस फिल्म के जरिए हिंदी सिनेमा में कदम रखेंगे रकुल प्रीत के भाई अमन

By Arunima March 12, 2020, 9:06 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह बॉलीवुड में काफी सालों से हैं। अब उनके भाई अमन प्रीत सिंह भी बॉलीवुड में दस्त दे चुके है। हाल ही में अमन प्रीत सिंह और शोभिता राणा की आने वाली फिल्म 'राम राज्य' का पोस्टर 11 मार्च को लॉन्च कर दिया गया। 

पिछले दिनों यह फिल्म इस वजह से चर्चा में आ गई थी कि 'राम राज्य' के जरिए अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन प्रीत सिंह हिंदी सिनेमा जगत में कदम रखेंगे। फिल्म का पोस्टर फिल्म के सोशल मीडिया पेज पर लॉन्च किया गया है। इसके साथ ही यह भी घोषणा कर दी गई है कि यह फिल्म 2 अप्रैल 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

पोस्टर की बात करें तो सबसे आगे लाल रंग के कपड़े में अमन प्रीत खड़े नजर आ रहे हैं। वह युद्ध मुद्रा में खड़े दिख रहे हैं। पोस्टर के बैकग्राउंड में मंदिर जैसा माहौल है जहां भगवा रंग के झंडे और तमाम श्रद्धालु दिख रहे हैं। मंदिर की एक दीवार पर श्रीराम की धनुष पकड़े एक तस्वीर भी नजर आ रही है। एक नजर में देखने से अमन की शारीरिक भाषा, श्रीराम को कॉपी करती हुई ही नजर आ रही है। यह फिल्म राम राज्य के उस समय को इंगित करती है जब समाज में किसी भी जाति, पंथ और धर्म के लोग एक साथ बिना किसी भेदभाव के रहते थे।

इस फिल्म में अमन प्रीत और शोभिता राणा समते टीवी जगत के मशहूर कलाकार सलमान शेख, शाश्वत प्रतीक, राजेश शर्मा, गोविंदा नामदेव, मनोज बख्शी, संदीप भोजक और मुश्ताक खान भी अहम किरदारों में हैं।

ये भी देखिए :- कोरोना वायरस की वजह से सूर्यवंशी की रिलीज टली, महामारी पर रोक लगने के बाद सिनेमाघरों में आएगी फिल्म !

Related Story