कोरोना के डर से घर में कर है बालीवुड स्टार्स योगा

By Neeraj March 19, 2020, 12:25 p.m. 1k

कोरोना(Corona) के चलते देश से लेकर विदेशो में भी जन धन का काफी नुकसान हुआ है .इसी के साथ Bollywood को भी करारा झटका लगा है ।इस समय Bollywood की   कई फिल्में रिलीज हुई जिसमें बागी 3( Baaghi 3) से लेकर अंग्रेजी मीडियम(Angrezi Medium ) ।लेकिन इन दोनो ही फिल्मों को कोरोना की वजह से झटका लगा है फिल्म को लेकर मेकर्स ने कयास लगाए थे कि ये फिल्में 200 करोड़ के कल्ब में शामिल हो जाएगी लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ ।कोरोना के कहर ने बालीवुड सितारों को घर मे रहने पर मजबूर कर दिया । लेकिन बालीवुड के स्टार्स अपन घर पर रहते हुए अपने Fitness पर ध्यान देते हुए समय निकाल रहे है ।

वहीं  कोरोना वायरस के चलते इन दिनों जिम को भी बंद कर दिया है. हालांकि, इसके बाद भी फिटनेस फ्रीक बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने वर्कआउट से ब्रेक लेने से मना कर दिया है. इस कड़ी में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और शिल्पा शेट्टी के बाद अब रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने एक पोस्ट शेयर की है. अपनी इस पोस्ट के जरिए वह बता रही हैं कि किस तरह से घर में रहते हुए भी लोग आसानी से योग कर सकते हैं.

दरअसल, शेयर की गई तस्वीर में रकुल घर के अंदर योग करते हुए नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए रकुल ने लिखा, ''बहानों से कभी भी कैलरी बर्न नहीं होती है. किसे पता था कि घर में रखा फर्नीचर योग करने के लिए बेस्ट प्रोप है.'' सेल्फ क्वार्नटाइन को अपनी ग्रोथ न रोकने दें. वो चीजें करें जिनके लिए आपको पहले कभी वक्त नहीं मिला.''इससे पहले रकुल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनकी पूरी टीम मास्क पहनकर शूटिंग करते हुए नजर आ रही थी क्योंकि उनकी शूटिंग का शेड्यूल कैंसिल नहीं हो पाया था. इसके साथ उन्होंने अपने फैन्स से सुरक्षित रहने की अपील की थी. इस पोस्ट को शेयर करते हुए रकुल ने लिखा था कि ''बहुत अधिक जरूरत न होने पर घरों से बाहर न निकलें और जरूरी सावधानी बरतें. सकारात्मक सोचें और कोरोना वायरस से स्माइल के साथ लड़ें''.  

वही अगर बात करे बालीवुड एक्ट्रेस पूजा  बत्रा(Pooja Batra) की तो वही पूजा भी कोरोना वाइरस के चलते घर पर ही टाईम बिता रही है और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना योगा करते हुए एक फोटो शेयर कि है जिसमे वो लोगो को योगा के बारे में बता रही है...बेहरहाल अभी बालीवुड पर कोरोना का ग्रहण है तो देखते है कब तक सब कुछ सही हो जाता है और फिर बालीवुड के ये सितारें हमारा मनोरंजन करते है

Related Story