कैंसर का शिकार हुईं Rakhi Sawant की मां, सामने आई हैरान करने वाली तस्वीर

By Aditi Feb. 23, 2021, 11:43 p.m. 1k

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की विजेता मिल चुकी हैं। इस साल बिग बॉस 14 की विनर रहीं टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)। वहीं इस शो के पांच फाइनलिस्ट रहे थे जिसमे बॉलीवुड की आइमट गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी शामिल थी। लेकिन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इस शो के फिनाले के शुरुआत में ही 14 लाख रुपये लेकर शो को छोड़ था। 

राखी सावंत (Rakhi Sawant) से इस दौरान सलमान खान (Salman Khan) ने कहा कि आपका फैसला बिल्कुल सही था। राखी सावंत ने पैसे के बारे में पूछने पर कहा कि इन पैसों से मैं मां के अस्पताल का बिल चुकाऊंगी। बता दें कि टिकट टू फिनाले के लिए राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बिग बॉस विनर की राशि में से 14 लाख रुपये कटवा दिए थे। 

इस तरह वहीं 14 लाख रुपये उन्हें मिल गए हैं। इसी बीच अब राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपनी मां की दो तस्वीरें पोस्ट की है जो सभी को हैरान करने वाली हैं। दरअसल, राखी ने बताया है कि उऩकी मां कैंसर जैसी बिमारी से जूझ रही हैं। इस फोटो के कैप्शन में राखी ने लिखा है- कृपया मां के लिए प्रार्थना करें, वह कैंसर के इलाज से गुजर रही है। सोशल मीडिया पर फैंस राखी की मां के लिए दुआ कर रहे हैं। 

 

Related Story