भूलभुलैया के सीक्वल में फिर गुगुदाते नजर आएंगे राजपाल यादव

By Arunima Feb. 22, 2020, 10:52 p.m. 1k

 बॉलीवुड के लेखक और निर्देशक अनीस बज्मी अपनी अगली फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) पर जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। उनका कहना है कि यह फिल्म 2007 में आई अक्षय कुमार की फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल तो है, लेकिन इसकी कहानी एकदम अलग है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे। 

हाल ही में खबर मिली है कि राजपाल यादव भी फिल्म 'भूल भुलैया 2' में नजर आएंगे। राजपाल ने  'भूल भुलैया' में अपनी कॉमेडी से सभी को खूब हंसाया था। वो फिल्म के सीक्वल में भी नजर आएंगे। 

फिल्म भूलभुलैया में भी उनका छोटा सा रोल था जिसे खूब पसंद किया गया था। फिल्म में वो नटवर उर्फ छोटा पंडित के रोल में थे। राजपाल यादव ने इस पर कहा- मैं इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा बन कर काफी खुश महसूस कर रहा हूं। मैं ऑडियंस का शुक्रगुजार हूं कि उन्हें मेरा वो रोल काफी पसंद आया था और उन्हें आज भी वो रोल याद है। 

खासतौर से मैं फिल्म के सीक्वल के निर्देशक अनीज बाज्मी और भूषण कुमार को भी शुक्रिया कहना चाहूंगा। मैं शूटिंग शुरू करने जा रहा हूं और इस बात को लेकर मैं काफी उत्साहित रहे हैं। 

फिल्म के पहले पार्ट की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार लीड रोल में थे। इसके अलावा राजपाल यादव समेत फिल्म में विद्या बालन, मनोज जोशी, अमीषा पटेल, शाइनी आहूजा, परेश रावल, विक्रम गोखले और असरानी अहम रोल में थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की थी।  

ये भी देखिए :- 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग हुई शुरू, कार्तिक-कियारा ने शेयर की फिल्म के सेट से तस्वीरें

Related Story