बदल गई राजकुमार राव कि फिल्म छलांग की रिलीज डेट, अब इस दिन होगी रिलीज

By Aditi Feb. 13, 2020, 12:08 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्‍टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) इन दिनों अपनी आने वाले फ‍िल्‍म छलांग (Chhalaang) के चलते काफी बिजी हैं। बीते दिनों इस फिल्म का पोस्ट और रिलीज डेट सामने आई थी। वहीं अब  राजकुमार (Rajkummar) की फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसक गई है। 13 मार्च का र‍िलीज होने वाली यह फ‍िल्‍म अब 12 जून को रिलीज होगी। अब मेकर्स ने नए पोस्‍टर के साथ नई र‍िलीज डेट जारी की है। हंसल मेहता के निर्देशन में बनी इस फ‍िल्‍म में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और नुसरत भरूचा  (Nushrat Bharucha) नजर आएंगे। 

आपको बता दें कि 13 मार्च को इस फ‍िल्म के साथ जान्‍हवी कपूर की फ‍िल्‍म गुंजन सक्‍सेना र‍िलीज हो रही थी। ऐसे में राजकुमार राव और जान्‍हवी का मुकाबला होता। अब जब र‍िलीज डेट बदल गई है तो छलांग का टकराव होगा ईशान खट्ट की फ‍िल्‍म खाली पीली से होगी। अब देखना होगा क्या राजकुमार राव इशान से टक्कर लेंगे या एक बार फिर अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदलेंगे।  

फिल्म छलांग (Chhalaang) की बात करें तो यह एक कॉमेडी फ‍िल्‍म है जिसकी कहानी नॉर्थ इंड‍िया के एक फंडेड सेमी गवर्मेंट स्कूल के पीटी मास्टर पर आधार‍ित है। मोंटू (राजकुमार राव) एक पीटी मास्टर है, जिसके लिए यह सिर्फ एक काम है। जब हालात ने मोंटू का सब कुछ दांव पर लगा दिया, जिसमें नीलू भी शामिल है, जो किरदार नुसरत भरूचा द्वारा निभाया जा रहा है, जिसे वह प्यार करता है, तो मंटू को वो करने के लिए मजबूर किया जाता है, जो उसने कभी नहीं किया।

Related Story