Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को प्रमोट कर रहे हैं बॉलीवुड सितारे, देखिए तस्वीरें

By Arunima June 26, 2020, 10:47 a.m. 1k

डिप्रेशन का शिकार होकर मुम्बई में अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेनेवाली 34 साल के सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajputs) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म यानि कि डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी। खास बात है कि यह सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी रिलीज फिल्म होगी। सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी स्टारर फिल्म 'दिल बेचारा' हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' की रीमेक है और इस फिल्म का निर्देशन जाने-माने कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने किया है। सुशांत सिंह राजपूत की याद में बॉलीवुड सितारे उनकी आने वाली फिल्म  'दिल बेचारा' को प्रमोट कर रहे हैं। 

राजकुमार राव 

सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम पर  फिल्म के पोस्टर को शेयर किया है। और यह ऐलान किया है कि सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को 24 जुलाई ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। सुशांत की डेब्यू फिल्म "काय पो छे" और बाद में "राब्ता" में उनके सह-कलाकार रह चुके राजकुमार ने पोस्टर को एक रेड हार्ट ईमोजी के साथ शेयर किया।

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन ने भी सुशांत सिंह राजपूत की याद में उनकी आखिरी फिल्म  'दिल बेचारा' का पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसके साथ ही कार्तिक ने काफी इमोशनल कैप्शन में लिखा है कि-"हमारे सितारों की गलती की वजह से" 

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का पोस्ट शेयर किया है। श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत ने एक साथ फिल्म "छिछोरे" में काम किया था।  

ए आर रहमान

सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए ए आर रहमान ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्ट शेयर किया है। 

सनी सिंह निज्जर

सनी सिंह निज्जर ने भी फिल्म 'दिल बेचारा' के प्रमोशन के लिए अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है। 

मनीष पॉल

मनीष पॉल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म को प्रमोट किया है। 

मुकेश छाबड़ा 

दिल बेचारा को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है, जो इंडस्ट्री के जाने-माने कास्टिंग डायरेक्टर हैं। मुकेश इस फिल्म से बतौर निर्देशक अपनी पारी शुरू कर रहे हैं। मुकेश इस सूचना के साथ ट्विटर पर एक नोट भी पोस्ट किया, जिसमें लिखा- सुशांत सिर्फ मेरी डेब्यू फिल्म के हीरो नहीं थे, बल्कि ऐसे दोस्त थे, जो हर अच्छे-बुरे में मेरे साथ खड़े रहे। काय पो चे से दिल बेचारा तक हम साथ रहे। कभी नहीं सोचा था, उनके बिना यह फिल्म रिलीज करनी पड़ेगी। मुझे ख़ुशी है कि निर्माताओं ने इसे हर किसी तक पहुंचाया है।

Related Story