लॉकडाउन में राजकुमार के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, तेलुगु फिल्म 'हिट' के रीमेक में आएंगे नजर

By Aditi July 15, 2020, 12:44 p.m. 1k

बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों से रीमेक फिल्मों  का दौर चल रहा है । बीते कुछ सालों में कई रीमेक फिल्में बनी है जो खूब हिट साबित हुई है । वहीं अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ रहा है । तेलुगु की सुपरहिट फिल्म HIT का जल्द हिंदी रीमेक बनने जा रहा है और इस एक्शन-थ्रिलर में बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) नजर आएंगे । इस फिल्म को निर्देशक डॉ. शैलेश कोलानू डायरेक्ट करेंगे ।  इसका तेलुगू वर्जन भी शैलेश ने ही डायरेक्ट किया था । इस तरह राजकुमार साउथ की एक सुपरहिट फिल्म के साथ दर्शकों के दिलों में दस्तक देंगे । 

HIT (होमिसाइड इंटरवेंशन टीम) एक पुलिस अफसर की कहानी है जिसे एक लापता महिला को खोजना है, लेकिन उसके साथ ही उसके जिंदगी के भी कई पहलू हैं । राजकुमार राव ने फिल्म का हिस्सा बनने पर कहा, 'जब मैंने HIT को देखा, तो तुरंत हां कर दी । यह एक आकर्षक कहानी है, जो आज के माहौल में रेलिवेंट है। बतौर एक्टर मैं हमेशा ऐसे कैरेक्टर्स की तलाश में रहता हूं, जिन तक मैं अभी पहुंच नहीं सका हूं । HIT ऐसा करने का मौका देती है । 

बीते दिनों राजकुमार राव अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ घर से बाहर स्पॉट हुए थे । दोनों एक साथ नजर आए थे । उन्होंने मास्क लगाया हुआ था । कहा जा रहा है कि लॉकडाउन के दौरान दोनों एक साथ रह रहे है । राजकुमार राव और पत्रलेखा पिछले काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । हाल ही में एक्टर ने अपनी और पत्रलेखा के बचपन की एक तस्वीर भी शेयर की थी । इसमें एक ओर राजकुमार शर्ट पैंट में वहीं दूसरी ओर पत्रलेखा अपनी डॉल लिए खड़ी हुई थी । ये कपल आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करता रहता है। 

Related Story