लॉकडाउन के दौरान गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के बाल काटते नजर आए राजकुमार राव

By Aditi April 17, 2020, 3:58 p.m. 1k

सारीका- देश भर मे लॉकडाउन के कारण लोगों कि कला उभर कर सामने आ रही है। खास कर बॉलीवुड सेलेब्स की जो आए दिन कुछ न कुछ नया कर रहे और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रहे हैं। कोई कुकिंग कर रहा, कोई पेंटिंग, कोई सिंगिंग, तो कोई घर कि सफाई। अब एक और चिज है जो इस वक़्त ट्रेंड में चल रही है और वो है हेयर ड्रेसर। हर रोज कोई ना कोई सेलिब्रिटी हेयर ड्रेसिंग करते नज़र आ रहे है। अनुष्का शर्मा विराट के लिए हेयर ड्रेसर बनी। तो वहीं सोनम कपूर भी अपने पति के बाल काटती नजर आई। 

वहीं अब इस लिस्ट में एक्टर राजकुमार राव का नाम भी जुड़ गया है।  राजकुमार राव अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के लिए हेयर ड्रेसर बने हुए दिखे। वीडियो खुद पत्रलेखा ने अपने इंस्टा पर शेयर कि है साथ ही लिखा है "जहां चाह वहां राह"।

 वीडियो में देख सकते है कि राजकुमार राव कितने मजे के साथ हेयर ड्रेसिंग करते दिख रहे है। बाद में जब कटिंग खत्म हो जाती है तो पत्रलेखा मिरर की ओर देखकर स्माइल करती हुई नजर आ रही है।

फैन्स को उनका ये क्यूट बॉन्ड काफ़ी अच्छा लगा। सब जमकर वीडियो कि तारिफ कर रहे है। वैसे तो दोनों अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी साथ कि पिक्चर्स शेयर करते रहते है मगर ये वीडियो काफ़ी अलग है। आपको बता दे कि राजकुमार राव और पत्रलेखा लॉकडाउन के दौरान साथ ही रह रहे है। दोनों लंबे वक्त से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं।

वर्कफ्रंट कि बात करें तो दोनों ने पहली बार साथ में हंसल मेहता की 'सिटी लाइट' में काम किया था। इसके अलावा पत्रलेखा लव गेम्स और नानू की जानू में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं राजकुमार राव हाल ही में फिल्म 'मेड इन चाइना' मे नज़र आए थे। उनकी अगली फिल्म 'छलांग' है जिसे हंसल मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं।

Related Story