लेम्बोर्गिनी चलाते नजर आए सुपरस्टार रजनीकांत, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

By Aditi July 22, 2020, 9:29 a.m. 1k

सुपस्टार रजनीकांत इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए है । एक्टर की नई तस्वीर खूब वायरल हो रही है जिसमे वो गाड़ी चलाते नजर आ रहे हैं ।  69 वर्षीय रजनीकांत ने लेम्बोर्गिनी गाड़ी चलाते नजर आ रहे है। फेस मास्क लगाया। कार चलाते वक्त उन्होंने सीट बेल्ट भी लगाया हुआ था। इस फोटो के बाद ट्विटर पर #LionInLamborghini टॉप ट्रेंड कर रहा है । इस दौरान उन्होंने कुर्ते और लुंगी पहनी हुई है । 

एक यूजर ने लिखा, 'जो उपदेश देता है, वो उसका पालन भी करता है । कार के अंदर भी फेस मास्क लगाए हुए हैं रजनीकांत.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'जब हम इस कोरोना पीरियड में बाहर जाते हैं, तो खुद को बचाने के लिए यह सही उदाहरण है ।

ये तस्वीर रजनीकांत फेन पेज ने एक और तस्वीर पोस्ट की। जहां खुलासा किया गया कि रजनीकांत लेम्बोर्गिनी उरुस चला रहे थे. जिसकी कीमत भारत में 3 करोड़ रुपये हैं । रजनीकांत अपनी बेटी सौंदर्य रजनी के साथ फोटो क्लिक करा रहे हैं और पीछे लेम्बोर्गिनी कार खड़ी है । फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'सुपरस्टार रजनीकांत अपनी बेटी सौंदर्य के परिवार के साथ । तस्वीर में दिख रही कार लेम्बोर्गिनी उरुस, जो कल रजनीकांत चला रहे थे । उनके चेहरे पर मुस्कान और खुशी देखकर अच्छा लगा । 

एक्टर के वर्कफ्रंट की बता करें तो रजनी की आने वाली फिल्म 'अन्नाते' है जो डायरेक्शन शिवा कर रहे हैं । इस फिल्म में रजनीकांत के साथ खुशबू सुंदर, मीना, कीर्ति सुरेश और नयनतारा लीड रोल में दिखेंगी । इसके अलावा फिल्म में प्रकाश राज, सतीश, सूरी और जॉर्ज मार्यन जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे । माना जा रहा था कि यह फिल्म दिवाली या पोंगल पर रिलीज होगी लेकिन कोरोना वायरस के चलते अब लगता है कि इसे अगले साल ही रिलीज किया जाएगा ।

Related Story