एडवेंचर से भरा हैं 'मैन वर्सेज वाइल्ड' का मोशन पोस्टर, देखिए

By Aditi Feb. 19, 2020, 1:47 p.m. 1k

बीते दिनों खबर आई थी कि साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) एक बार फिर पर्दे पर छाने के लिए तैयार हैं। इस बार किसी फिल्म के जरीए नहीं बल्कि बियर ग्रिल्स (Bear Grylls) के 'मैन वर्सेज वाइल्ड' (Man Vs Wild) । वहीं अब इस शो का मोशन पोस्टर सामने आया है। 

बेयर ग्रिल्स ने मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- रजनीकांत के टीवी पर मैन वर्सेज वाइल्ड में बेयर ग्रिल्स के साथ ब्लॉकबस्टर डेब्यू कर रहे हैं। मैंने दुनिया में कई सितारों के साथ काम किया है लेकिन यह मेरे लिए स्पेशल था। लव इंडिया।

बेयर ग्रिल्स ने एक और ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- रजनीकांत  (Rajinikanth) हमेशा से स्वैग के साथ सेलिब्रिटी रहे हैं लेकिन इस जंगल में सब कुछ अलग है। लेजेंड के साथ समय बिताना शानदार था और उन्हें जानने का मौका मिला और उनका एक बिल्कुल अलग पहलू देखा। 

15 सेकेंड के इस मोशन पोस्टर में रजनीकांत  (Rajinikanth) के बैकग्राउंड में आग दिखाई जा रही है। रजनीकांत  (Rajinikanth) और बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) जंगल में कार के बोनट पर पैर रखकर खड़े नजर आ रहे हैं। 

यह भी पढ़े : PICS - अक्षय कुमार ने बेयर ग्रिल्स के साथ खूंखार जानवरों की बीच की मैन वर्सेस वाइल्ड की शूटिंग !

आपको बता दें कि सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) से पहले भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) भी बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के शो मैन वर्सेज वाइल्ड का हिस्सा बन चुके हैं। बीते साल 12 अगस्त को मैन वर्सेज वाइल्ड के एपिसोड में पीएम नरेंद्र मोदी बेयर ग्रिल्स के साथ उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट में नजर आए थे। जनवरी में रजनीकांत कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में शूटिंग के लिए गए थे। वहीं इस शो में रजनीकांत के बाद अक्षय कुमार भी नजर आने वाले हैं। 

Related Story