शाहिद के स्टेप फादर ने शेयर की 9 महीने के बेटे की तस्वीर

By Aditi May 4, 2020, 1:06 p.m. 1k

टीवी और बॉलीवुड के जाने माने एक्टतर राजेश खट्टर पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में रहे हैं। बीते साल एक्टर पिता बने थे। उनकी पत्नी ने बेटे को जन्म दिया था। वहीं अब राजेश खट्टर ने सोशल मीडिया पर अपने लाड़ले वनराज खट्टर की कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे उनके बेटे का चेहरा साफ साफ नजर आ रहा है। बता दें कि कल यानी 3 मई को राजेश और  वंदना सजनानी खट्टर ने अपनी शादी की 12वीं सालगिरह सेलिब्रेट की। इस खास मौके पर राजेश ने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें शेयर की।

राजेश खट्टर ने बेटे वनराज की पहली फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'सभी को नमस्कार ये मेरा पहला नमस्कार आप सभी अद्भुत लोगों के लिए (वनराज)। पिताजी कहते हैं कि दुनिया कोशिश के दौर से गुजर रही है, लेकिन यह भी बीत जाएगा और हम बच्चों के लिए आप सभी इस दुनिया को पहले से कहीं ज्यादा सुंदर बनाने जा रहे हैं। हम बच्चे इस वादे के लिए आप सभी को धन्यवाद देते हैं। घर में रहिए और हमें सुरक्षित रखें। वैसे तो मम्मी-पापा ये आपकी 12वीं सालगिरह है लेकिन यह स्पेशल है क्योंकि ये मेरे साथ पहली है।' 

राजेश और वंदना को पेरेंट्स बनने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा राजेश खट्टर की वाइफ को काफी मुश्किलों से गुजरना पड़ा था। दरअसल राजेश और उनकी वाइफ वंदन की बच्चे को लेकर ये 10वीं कोशिश थी। इससे पहले वंदना ने कई तकनीकों का इस्तेमाल किया लेकिन वो मां नहीं बन पा रही थीं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि, ‘पिता बनना इस बार आसान नहीं रहा। 

लेकिन, मैं इस नए एहसास से बहुत खुश हूं।’ बता दें कि, राजेश खट्टर ने ईशान की मां नीलिमा अजीम से शादी की थी। नीलिमा और राजेश खट्टर के बेटे ईशान हैं। राजेश खट्टर से पहले नीलिमा आजिम ने पंकज कपूर से शादी की थी। पंकज कपूर और नीलिमा आजिम के ही बेटे शाहिद कपूर हैं। ऐसे में शाहिद और ईशान एक दूसरे के सौतेले भाई लगते हैं। हालांकि राजेश खट्टर नीलिमा आजिम को भी पहले ही तलाक दे चुके हैं और वंदना से शादी कर चुके हैं।

Related Story