विवेक ओबेरॉय के साथ फिल्म इति से डेब्यू कर रहे है राजीव सेन, सामने आया फर्स्ट लुक

By Aditi July 20, 2020, 1:51 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के छोटे भाई राजीव सेन पिछले कुछ महीने से अपनी पर्सनल लाइफ के चलते चर्चा में है। वहीं अब राजीव सेन को लेकर खबर आ रही है कि बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। राजीव की विवेक ऑबरॉय के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। राजीव ने अपने इंस्टाग्राम पर इसका खुलासा किया है। 

इस अनाउंसमेंट के साथ ही राजीव सेन का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है। इसमें राजीव सेन काफी इंटेंस लुक में दे रहे हैं। कार में बैठे राजीव अंधेरे में दिख रहे हैं उनका सिर्फ एक्शन दिख रहा है। फिल्म इति- कैन यू सॉल्व योर मर्डर में राजीव सेन के किरदार का नाम रोहित वर्धन है। हालांकि इससे ज्यादा डिटेल अभी सामने नहीं आई है। 

इस बारे में राजीव सेन ने बताया, 'मैं चाहता हूं कि दर्शक न केवल मेरे प्रदर्शन को देखें, बल्कि मेरे माध्यम से अपनी भूमिका को महसूस करें और अनुभव करें। जब मैं भूमिका निभाता हूं, तो मैं सिर्फ निर्देशक पर भरोसा करना चाहता हूं और उसे अपना दिल, आत्मा देना चाहता हूं। मैं अपने निदेशक के रूप में विशाल सर को पाकर बहुत खुशकिस्मत हूं, जो तैयारियों के माध्यम से मेरा बहुत अच्छा मार्गदर्शन कर रहे हैं। मुझे शानदार ब्रेक देने के लिए मैं प्रेरणा का बहुत शुक्रगुजार हूं। साथ ही, विवेक सर के साथ काम करने की उम्मीद है।'

आपको बता दें कि राजीव पिछले दो महीने से अपनी पत्नी चारु से अलग रह रहे हैं। इन दिनों जहां चारु असोपा मुंबई में रह रही है तो वहीं राजीव सेन अपने दिल्ली वाले घर में रह रहे हैं। खबर है कि इस कपल के बीच लड़ाई हुई थी जिसके बाद राजीव सेन घर छोड़कर चले गए। आपको बता दें कि दोनों ने पिछले साल 16 जून को शादी की थी। दोनों ने डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुए थे। चारु संग राजीव की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। वर्कफ्रंट पर, राजीव सेन अपनी फिटनेस के लिए पॉपुलर हैं। वे पेशे से मॉडल हैं। 

Related Story