मशहूर फिल्म पत्रकार Rajeev Masand वेंटिलेटर पर हैं, कोरोना के चलते हालत गंभीर

By Sarika May 3, 2021, 6:42 p.m. 1k

सारिका स्वरूप-  rajeev masand in critical condition after testing covid 19 positive : फिल्मों के जाने माने समीक्षक राजीव मसंद (Rajeev Masand) की हालत गंभीर हैं। कुछ समय पहले ही वह कोरोना वायरस की चपेट में आए थे , जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल (Kokilaben Dhirubhai Ambani Hospital) में भर्ती कराया गया था। अब हाल ही में सूत्रों से खबर मिली है कि उनकी हालत नाजुक है, जिसे देखते हुए उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। पहले उन्हें आईसीयू में रखा गया था, लेकिन उसके बाद भी उनके फेंफड़ों में इन्फेक्शन बढ़ गया और उनकी हालत काफी नाजुक हो गईं है। डॉक्टर्स ने भी उनकी सेहत को लेकर काफी चिंता जताई है। 

वही राजीव मसंद के एक दोस्त ने भी एक वेब पोर्टल से बातचीत कि है और इस बात को कन्फर्म किया है कि उनकी हालत बेहतर नहीं है। उन्होनें बताया कि, ''उनकी हालत गंभीर है और डॉक्टर्स की टीम पूरी कोशिश कर रही है। सभी को उनके लिए प्रार्थना करने की जरूरत है।'' हालांकि अभी राजीव मसंद के परिवार ने इस बारे में मीडिया से कोई बात नहीं की है।

वही इस खबर के आने के बाद से राजीव मसंद ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर  लोग राजीव मसंद के स्वास्थ के लिए प्रार्थना भी कर रहे हैं। शायद ही कोई ऐसा बालीवुड स्टार है जिसने राजीव मसंद को इंटरव्यू नहीं दिया हो।

 फिल्मी दुनिया के नेटवर्क से जुड़ा करीब हर शख्स राजीव को जानता है। ऐसे में जो भी सेलेब्स राजीव की ऐसी हालत की खबर सुन रहे है वो ईश्वर से उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे है।

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने ट्वीट किया, 'प्यारे राजीव मसंद, आपके लिए दिल से प्रार्थना कर रही हूं।जल्दी से ठीक हो जाइए । इस मैसेज को पढ़िए और जानिए कि आपसे लोग बहुत प्यार करते हैं।'

 एक्ट्रेस निमरत कौर ने भी फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद की हेल्थ के लिए प्रार्थना की है और ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, 'राजीव जी के जल्दी ठीक होने के लिए मैं दिल से प्रार्थना कर रही हूं।'

इसके अलावा बिपाशा बसु, सुनील शेट्टी, संग कई सेलेब्स ट्वीट कर उनकी स्वास्थ के लिए कामना कर रहे है।

बता दें कि राजीव मसंद को उनके फिल्म रिव्यूज, और सेलेब्स संग राउंड टेबल इंटरव्यू के लिए जाना जाता है। उन्होनें करीब छह महीने पहले ही पत्रकारिता छोड़कर फिल्ममेकर करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन में काम शुरू किया था। यहां वो बतौर सीओओ काम कर रहे थे और फिल्मों के सेटअप बना रहे थे। उन्हें नई कंपनी धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी (डीसीए) में भी अहम जिम्मेदारी दी गई थीं, यहां पर वो नए टैलेंट को लॉन्च करने का काम कर रहे थे।

Related Story