25 साल की हुईं राधिका मदान, बेहद शानदार है एक्ट्रेस का अपार्टमेंट

By Aditi May 1, 2020, 11:44 a.m. 1k

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान आज अपना 25वां जन्मदिम मना रही हैं। लॉकडाउन के चलते एक्ट्रेस अपना बर्थडे घर ही सेलिब्रेट कर रही हैं। राधिका दिल्ली के पीतमपुरा की रहने वाली हैं। जो अब मुंबई में जा बसी हैं। जन्मदिन के इस मौके पर हम आपको राधिका की पर्सनल लाइफ और उनके टीवी और फिल्मी करियर के बारें में बताएंगे। 

राधिका ने अपने करियर की शुरूआत साल 2014 में कर दी थी। उस वक्त वो सिर्फ 19 साल की थी। जब राधिका ने टीवी की दुनिया में कदम रखा था। उन्होंने टीवी शो ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ में ईशानी के किरदार में नज़र आईं थी। एक्ट्रेस बनने से पहले राधिका मदान दिल्ली में डांस ट्रेनर थीं।

ये सीरियल इतना हिट था कि घर-घर में उनकी पहचान बन गई थी। इसके लिए साल 2015 में राधिका को बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था। सीरियल 'मेरी आशिकी तुमसे ही' कुछ सालों में बंद हो गया था। जिसके बाद एक्ट्रेस ने टीवी की दुनिया से दूरी बना ली थी। 

उन्होंने कहा था कि वह अपने फिल्मी करियर पर फोकस किया। इसमे उन्हें अपनी जीत हासिल हुई। राधिका का मौका मिला विशाल भारद्वाज की फिल्म में। उनके करियर के लिए बड़ा ब्रेक माना गया।

साल 2018 में राधिका मदान ने बॉलीवुड में एंट्री मारी थी। फिल्म पटाखा से बॉलीवुड डेब्यू किया था। कम बजट की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाल किया था। इसमे सान्या मल्होत्रा भी नजर आई थी। इस फिल्म के बाद राधिका की दूसरी फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता रिलीज हुई। 

वहीं बीते महीने एक्ट्रेस की तीसरी फिल्म रिलीज हुई जिसका नाम था 'अंग्रेजी मीडियम'। इस फिल्म में राधिका ने इरफान खान की बेटी का रोल निभाया था। 

लॉकडाउन के चलते एक्ट्रेस इन दिनों अपना सारा समय अपने घर पर ही बीता रही हैं। राधिका का मुंबई की परिणीता बिल्डिंग में अपना अपार्टमेंट  है। जो बेहद खूबसूरत है। राधिका ने अपने घर को बड़ी खूबसूरती से सजाया हुआ है। यहां इन दिनों वो अपना सारा समय बीतार रही हैं।

 सोशल मीडिया पर घर बैठे एक्ट्रेस अपना कैसे टाइम पास कर रही है वो तस्वीरें में साफ नजर आ रहा है। कभी पेड-पौधों में पानी देकर तो वहीं पियानो बजाकर। तो वहीं एक्ट्रेस इन दिनों कुकिंग भी कर रही हैं।  

 

Related Story