मुंबई से दिल्ली फ्लाइट के जरिए अपने घर पहुंची एक्ट्रेस राधिका मदान

By Aditi May 27, 2020, 3:57 p.m. 1k

कोरोना वायरस के चलते देश भर में पिछले दो महीने से लगातार लॉकडाउन देखने को मिल रहा है। पिछले दो महीने से देश में सभी रेल और फ्लाइट की यात्रा बंद थी। ऐसे में सरकार ने पूरी सावधानी के साथ 25 मई से डोमेस्टिक फ्लाइट्स शुरू करवाई। इस दौरान कई लोग अपने अपने घर पहुंचे। 

इसी बीच बॉलीवुड राधिका मदान (Radhika Madan) भी अपने परिवार के पास दिल्ली पहुंची। जो पिछले काफी समय से मुंबई में रह रही थी। बता दें कि कोरोना वायरस सबसे ज्यादा महाराष्ट्रा में फैल रहा है, जिससे बचने के लिए लोग अब अपने अपने घर पहुंच रहे हैं। 

राधिका मदान (Radhika Madan) ने अपने इंस्टाग्रम पर फोटो शेयर कि है जिसमे उन्होंने लिखा- ‘मैं अपने घर आ रही हूं मां।’ राधिका मदान ने अपनी यह फोटो एयरपोर्ट पर खिंचवाई थी। भले ही उनके चेहरे पर मास्क लगा हुआ है लेकिन अपने शहर, अपने घर पहुंचने की खुशी उनकी आंखो में साफ नजर आई।

राधिका मदान (Radhika Madan) अपने काम के चलते कई सालों से मुंबई में रह रही हैं। जबकि उनका परिवार दिल्ली में रहता है। लॉकडाउन के चलते उनका काम भी बंद हो गया और वो मुंबई में फंस गई। लेकिन अब जैसे ही सरकार ने घरेलू फ्लाइट्स के लिए मंजूरी दी। वैसे ही अभिनेत्री ने मुंबई से दिल्ली के लिए उड़ान भरी और अब वो अपने घर पहुंच गई है। बता दें कि राधिका से पहले एक्टर हिमांश कोहली भी कल अपने घर दिल्ली पहुंचे है।

 

Related Story