कोरोना के खतरों के बीच राधिका आप्टे पहुंची लंदन, बोलीं- फुल थी फ्लाइट

By Arunima March 20, 2020, 12:20 a.m. 1k

कोरोना वायरस से देश में एक और मौत हो गई है, जिसके बाद इस महामारी से अब तक 4 लोगों की जान चुकी है। चौथी मौत पंजाब में हुई है। वहीं, देशभर में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। 

संक्रमित लोगों की संख्या 180 हो गई है, जिनमें से 4 लोगों की मौत हुई है और 15 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं। यहां तक कि सितारे भी शूटिंग बंद कर घर पर अपना वक्त बिता रहे हैं। जहां कई हॉलिवुड स्टार्स के कोरोना से संक्रमित होने की खबरें आ गई हैं, वहीं वे सितारे सभी को सुरक्षित और घर में रहने की सलाह दे रहे हैं। 

हालांकि, खौफ के इस माहौल में भी जहां जरूरत है, वहां लोग निकल ही रहे हैं। राधिका आप्टे भी इसी बीच लंदन पहुंचीं हैं और उन्हें लेकर उनके अपने काफी चिंतित भी थे। अब राधिका ने पोस्ट कर अपनी खैरियत बताई है और अपना इमिग्रेशन एक्सपीरियंस शेयर किया है।

 बता दें कि अक्सर लंदन और भारत के बीच ट्रैवल करने वाली ऐक्ट्रेस राधिका आप्टे कोरोना के खतरों के बीच वहीं पहुंच चुकी हैं। राधिका ने खुद को लेकर चिंता जाहिर करने वाले अपने चाहने वालों को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए जवाब दिया है। उन्होंने अपने इस पोस्ट में लिखा है, 'मेरे दोस्तो और साथ काम करने वाले सभी लोग जो मुझे लेकर परेशान है उन्हें बता दूं कि मैं सुरक्षित लंदन पहुंच गई हूं।

 इमिग्रेशन में मुझे कोई दिक्कत नहीं हुई। बल्कि उल्टा यहां सब खाली था और उनलोगों से अच्छी बातें हुईं। हीथ्रो एक्सप्रेस बिल्कुल खाली पड़ा था और पैडिंगटन में भी मुश्किल से कोई दिखा। अब तक यही नजारा है।' उन्होंने मेसेज कर उनका हाल पूछने वालों का शुक्रिया अदा किया है। 

उन्होंने बताया कि फ्लाइट भरा हुआ था, जबकि दो दिन पहले जब वह लंदन से इंडिया आई थीं तब यह खाली था। राधिका ने यह भी बताया कि इमिग्रेशन अधिकारियों के पास UK बॉर्डर बंद होने को लेकर अब तक कोई जानकारी नहीं है।

ये भी देखिए :- राधिका आप्टे का खुलासा! बदलापुर में न्यूड सीन देने के बाद ऑफर होने लगी थीं एडल्ट फिल्में

 

Related Story