राधिका आप्टे ने रेस्टोरेंट में खाना खाकर शेयर की तस्वीर, मास्क ना पहनने पर हुईं ट्रोल

By Arunima July 14, 2020, 9:15 p.m. 1k

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं राधिका आप्टे (Radhika Apte) इन दिनों लंदन में अपने पति के साथ हैं। इस दौरान वह एक भारतीय रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचीं और वहां की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। कोरोना महामारी के समय में मास्‍क ना पहनने को लेकर फैंस ने उनकी ख‍िंचाई कर दी। इस तस्वीर में राधिका के अलावा शेफ सुरेंदर मोहन भी नजर आ रहे हैं। फैंस ने सोशल डिस्‍टेंस‍िंग का पालन ना करने पर उन्‍हें जमकर ट्रोल किया है।

बता दें कि लंदन के रेस्टोरेंट से तस्‍वीर शेयर करते हुए राधिका ने लिखा- "थैंक्यू यू मुझे होस्ट करने के लिए और घर जैसा भोजन कराने के ल‍िए। सुरेंदर मोहन आपका स्टाफ बेहद शानदार है और मैं यहां अपने दोस्तों के साथ फ‍िर आना चाहूंगी। आपका बहुत बहुत शुक्रिया।" राधिका के इस पोस्‍ट को तमाम लोगों ने लाइक किया है वहीं सोनम कपूर ने भी इस रेस्‍टोरेंट को शानदार बताया।

 

राधिका आप्‍टे के इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने ल‍िखा- आपको अपने लाखों फॉलोअर्स के लिए सही उदाहरण पेश करना चाहिए था और मास्क के साथ ही साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना चाहिए था। वहीं कई और यूजर ने उन्‍हें अलग अलग तरह की नसीहतें दी हैं। एक यूजर ने लिखा कि जब भारत से लेकर लंदन तक में कोरोना कोहराम मचा रहा है, ऐसे में आप इतने लापरवाह कैसे हो सकते हैं।

बता दें कोरोना वायरस महामारी के चलते मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग जैसे शब्द काफी आम हो गए हैं और भारत से लेकर लंदन तक में इस वायरस का खतरनाक प्रभाव देखने को मिला है। 

बता दें कि राधिका आप्‍टे ऐसी अदाकारा हैं जिन्‍होंने हिन्दी सहित बंगाली, मराठी, तेलुगू और मलयालम भाषा की फिल्मों में अभिनय किया है। 2005 में फ‍िल्‍म वाह! लाइफ हो तो ऐसी से बॉलीवुड डेब्‍यू करने वाली राध‍िका आप्‍टे को उनके अभिनय के लिए खूब सराहा गया है। हिंदी स‍िनेमा की बात करें तो मांझी- द माउंटेन मैन, पार्च्‍ड, पैडमैन, अंधाधुन, बाजार जैसी कई अच्‍छी फ‍िल्‍में उनके नाम दर्ज हैं। जल्‍दी ही वह अंग्रेजी भाषा की कुछ फिल्‍मों में नजर आएंगी। 

Related Story