‘बदलापुर’ के 5 साल पूरे, भावुक हुईं राधिका आप्टे

By Arunima Feb. 22, 2020, 12:12 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) इनदिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में हैं। साथ ही एक्शन थ्रिलर फिल्म 'बदलापुर' (Badlapur) को पांच साल पूरे हो गए हैं, ऐसे में फिल्म की एक्ट्रेस राधिका आप्टे भावुक हो गईं।

 फिल्म के निर्देशक श्रीराम राघवन के साथ किए गए काम के पलों को याद करते हुए राधिका ने कहा, “मेरे ख्याल से थ्रिलर को लेकर श्रीराम के पास विलक्षण नजरिया है, जैसा किसी के पास नहीं है, मैं जितने लोगों से मिली हूं उनमें वह सिनेमा को लेकर सबसे जुनूनी व्यक्ति हैं।” 

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “वह कलाकारों पर बहुत भरोसा करते हैं, अगर आप गौर करें तो फिल्म के सबसे छोटे हिस्से को भी वे अच्छे कलाकारों से भरते हैं। मुझे उनके साथ काम करने में सच में मजा आता है।” साल 2015 में रिलीज हुई 'बदलापुर' में वरुण धवन और नवाजुद्दीन सिद्दकी प्रमुख किरदार में थे।

 साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म‘बदलापुर’ में राधिका आप्टे के अलावा वरुण धवन, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और विनय पाठक महत्वपूर्ण किरदार में थे। इस फिल्म की और सभी एक्टर्स की ऐक्टिंग की तारीफ हुई थी।

 एक्ट्रेस राधिका आप्टे अब तो फिल्म इंडस्ट्री का जाना-पहचाना चेहरा बन चुकी हैं। फिल्म बदलापुर के समय वह काफी चर्चा में थीं। इसका कारण उनके न्यूड फोटोज थे। हालांकि राधिका आप्टे ने इन फोटोज को मॉर्फ्ड और हमशक्ल का बताया था। 

इसके अलावा भी फिल्म 'पार्च्ड' में उनके कुछ बोल्ड सीन रिलीज से पहले लीक हो गए थे। उस समय भी वह सुर्खियों में बनी रहीं थी। 

ये भी देखिए :- वरुण धवन ने पूरी की 'कुली नंबर 1' की शूटिंग, इस तरह मनाया जश्न

Related Story