कोरोना के दौर में कैसे हो रही है फिल्म राधे की शूटिंग ? सलमान एंड टीम ने जारी किया वीडियो

By Neetu Oct. 9, 2020, 3 p.m. 1k

पूजा राजपूत - अभिनेता सलमान खान ( Salman Khan ) ने लंबे वक्त तक इंतज़ार करने के बाद अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’(Radhe Your Most Wanted Bhai) की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म के सेट पर लौटे सलमान ने दोबारा शूटिंग शुरू करने की जानकारी खुद अपनी एक तस्वीर शेयर करके दी थी। हाल ही में फिल्म का एक गाना मुंबई के नजदीक लोनावला की एंबे वैली(Aamby Valley) में शूट किया गया है। गाने को सलमान खान और दिशा पटानी पर फिल्माया गया था। अब फिल्म के मेकर्स ने एक वीडियो जारी कर दिखाया है कि न्यू नॉर्मल में काम पर लौटना और दोबारा फिल्म की शूटिंग शुरू करना कैसा एक्सपीरिएंस रहा है। कोरोना वायरस के संक्रमण के खौफ के बीच राधे के सेट पर किस तरह की सावधानियां बरती जा रही है।

पूरी टीम को उम्मीद है कि 10 से 15  दिन की शूटिंग शेड्यूल को बिना किसी रूकावट, और परेशानी के पूरा कर लिया जाएगा। फिल्म के सितारों से लेकर प्रोडक्शन टीम में शामिल कोई भी क्रू मेंबर कोरोना वायरस की चपेट में ना आए इसका पूरा ख्याल रखा जा रहा है और महाराष्ट्र सरकार की तरफ से जारी की गई गाइडलाइंस का भी अतिरिक्त सावधानी के साथ पालन किया जा रहा है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है शूटिंग शुरू करने से पहले टीम के सभी सदस्यों का कोरोना टेस्ट से गुज़रना पड़ा था। फिल्म के सेट हर हमेशा डॉक्टर्स की एक टीम भी मौजूद रहती है जो सभी क्रू मेंबर्स का नियमित रूप से चेकअप करती रहती है। कलाकारों से लेकर क्रू मेंबर्स तक मास्क पहने दिख रहे हैं। सेट पर बार-बार सैनेटाइजेशन का काम भी किया जाता है। 

अभिनेता जैकी श्रॉफ(Jackie Shroff) भी वीडियो में  अपने अनुभव को साझा करते दिख रहे हैं। शूटिंग सेट का नज़ारा दिखाते हुए जैकी श्रॉफ कहते हैं “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे 200 से अधिक फिल्में करने के बाद एक दिन इस तरह देखना होगा। यह एक ऐसा समय है जब पूरी दुनिया आघात में है। लेकिन, इस स्थिति में भी, हम सभी एक-दूसरे के साथ जुड़े हुए हैं। मास्क पहनना, सोशल डिस्टेंसिंग, हाथ धोना, सैनेटाइज़ेशन - सब कुछ पर ध्यान दिया जा रहा है और अत्यधिक महत्व भी दिया जा रहा है।”

वीडियो में एक जगह डांस सीक्वेंस की शूटिंग करते वक्त सलमान खान भी ये कहते दिख रहे हैं कि “6 महीने बाद आया हूं भाई टाइम लगेगा अभी।” बहरहाल टीम ‘राधे’ फिल्म के सेट पर लौट आई है। मेकर्स का मकसद है जल्द से जल्द रुके हुए काम को पूरा करना तो सलमान के फैंस को इंतज़ार है ‘राधे’ की रिलीज़ डेट के ऐलान का।

Related Story