कोरोना का कहर: ईद 2020 पर नहीं होगी राधे और लक्ष्मी बम की टक्कर !

By Aditi April 15, 2020, 1:06 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- अगर आप भी भाईजान की राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई और खिलाड़ी कुमार की लक्ष्मी बम का इंतजार कर रहे हैं तो यकीनन आपके लिए इंतजार अब और बढ़ने वाला है। दोनों ही फिल्में ईद 2020 (Eid) को रिलीज होनी थी लेकिन देशभर में लॉक डाउन की स्थिति ने फिल्मों की रिलीज पर रोक लगा दी है। दोनों ही फिल्मों का अभी काफी काम बाकी रह रहा है इतना ही नहीं 3 मई के बाद भी हालात नहीं सुधरे तो लॉक डाउन पर बड़ा फैसला लिया जा सकता है। 

ऐसे में ऑडियंस का थिएटर पहुंचना नामुमकिन ही है। ईद हमेशा से ही हर स्टार के लिए बॉक्स ऑफिस पर लकी रही है। वैसे ,देखा जाए तो ईद पर सलमान का एकछत्र राज होता है। 2009 के बाद से सिर्फ 2013 को छोड़कर सलमान ने अब तक हर ईद पर फिल्म रिलीज की और हर फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रेस्पॉन्स मिला और ईद का मौका हो तो समझ लीजिए रेस 3 जैसी फिल्म 200 करोड़ का बिजनेस कर जाती है।

 ईद पर सलमान के फैंस उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं और भाई जान भी उन्हें निराश नहीं करते तभी तो जैसे ही संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के साथ आने वाली सलमान की फिल्म इंशाल्लाह (Inshallah) शेल्वड हुई तो भाईजान ने भी फैंस से किया हुआ कमिटमेंट पूरा करने की ठानी और कर दिया ऐलान किया आएंगे तो वह ईद पर ही ।

प्रभु देवा के साथ मिलकर सलमान ने राधे योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe - Your Most wanted Bhai) पर काम करना शुरू कर दिया था ।फिल्म का छोटा सा टीजर आउट हो चुका है जो यह बताने के लिए काफी है कि फिल्म में सलमान एक बार फिर कॉप वाले अवतार में नजर आएंगे और फिल्म में जबर्दस्त ऐक्शन होगा। एक तरफ सलमान खान अपनी राधे के जरिए फुल एक्शन अवतार में नजर आने के लिए रेड़ी थे ,तो दूसरी तरफ इस बार ईद वाला दाव खिलाड़ी कुमार भी लगा कर देखना चाह रहे थे। अक्षय ने भी अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb) की रिलीज डेट के लिए 2020 को ही चुना।

जाहिर है अक्की की फैन आर्मी भी कम नहीं है ऐसे में ईद पर सलमान (Salman) की फिल्म के सामने खड़ा होना वाकई काफी इंटरेस्टिंग होने वाला था ।फिल्म में अक्षय एक ट्रांसजेंडर (Transgender) के रोल में नजर आएंगे। दोनों ही स्टार की फिल्मों का कांसेप्ट अच्छा है और साथ ही उनके किरदार भी ।फिलहाल तो दोनों ही फिल्मों के मेकर्स कोरोना(covid 19) की मार झेल रहे हैं। देखना होगा कि अब दोनों ही स्टार अपनी फिल्मों के लिए कौन सी स्पेशल डेट चुनेंगे और क्या एक बार फिर सलमान अक्षय की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होगी।

Related Story