अजय-काजोल की फिल्म 'प्यार तो होना ही था' को पूरे हुए 22 साल, एक्टर ने शेयर की खूबसूरत यादें

By Aditi July 15, 2020, 3:40 p.m. 1k

अजय देवगन और काजल की बॉन्डिंग हमेशा ही सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है। दोनों ही बॉलीवुड की क्यूट और पर्फेक्ट जोड़ी के रूप में नजर आते हैं। एक बार फिर से दोनों का प्यार सोशल मीडिया पर देखने को मिला। बता दें कि आज ही के दिन 15 जुलाई 1998 को फिल्म "प्यार तो होना ही था" रिलीज हुई थी।

इस फिल्म को आज पूरे 22 साल हो गए है। ऐेसे में एक्टर अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर इन पूरे दिनों को याद किया है। ट्विटर पर अजय ने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान की पुरानी तस्वीरें का वीडियो शेयर किया है। वीडियो के बैकग्राउंड में 'प्यार तो होना ही था' बज रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अजय देवगन ने काजोल को अपने ट्वीट में टैग किया। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, "रील और असल जिंदगी के भी 22 साल। बता दें फिल्म पर्दे पर खूब हिट साबित हुई थी। 

इस फिल्म के रिलीज होने के एक साल बाद इस कपल की शादी हो गई थी। एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने 24 फरवरी 1999 में शादी की थी। आज दोनों को दो बच्चे हैं, जिनका नाम न्यासा देवगन और युग देवगन है। वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो पिछले साल काजोल और अजय देवगन (Ajay Devgn) एक साथ फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' में नजर आए थे। इन दिनों ये कपल कोरोना वायरस के चलते अपने परिवार के साथ घर ही समय बीता रहा है। 

Related Story