अमिताभ, जॉन और अक्षय समेत सितारों ने पुलवामा के शहीदों को किया नमन !

By Neetu Feb. 14, 2020, 7:14 p.m. 1k

14 फरवरी 2019 को पुलवामा में अटैक हुआ था। सीआरपीएफ के 44 जवान शहीद हो गए थे। भारतीय जवानों की शहादत ने भारतीयों का दिल छलनी कर दिया था। आतंक के खिलाफ देशभर में आवाज उठी थी। 14 फरवरी 2019 को वो गुरुवार की शाम थी।  जैसे ही ये खबर आई की जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आत्मघाती हमला हुआ है और उसमें कई भारतीय जवान  शहीद हुए हैं। वैसे ही पूरे देश में गम का माहौल छाने लगा था। शाम होते होते ये आंकड़ा 44 तक जा पहुंचा। पूरे देश में गम के बादल छा गए थे। 

पुलवामा अटैक की बरसी पर पूरा देश शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहा है। पुलवामा अटैक के बाद बॉलीवुड सितारों ने भी आतंकवादियों के कायरतापूर्ण हमले का कड़ा विरोध किया था और एक साल बाद तमाम सितारे पुलवामा के शहीदों को नमन कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने पुलवामा हमले में शहीद हुए वीर जवानों के परिवार वालों को 5 लाख रुपये दान किए थे। शहीदों के याद में हुए एक कार्यक्रम में भी वो गए थे। उसकी तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने देश पर मर मिटने वाले जवानों को याद किया है। 

Pulwama Attack, Bollywood, Amitabh Bachchan, Akshay Kumar, Suniel Shetty, John Abraham

अक्षय कुमार ने भी पुलवामा हमले में शहीद हुए वीर जवानों के परिवारों की मदद की थी। हर शहीद के परिवारों को उन्होंने 15 लाख दिए थे। उन्होंने पुलवामा अटैक की बरसी पर वीर जवानों को सलाम किया है। अक्षय ने लिखा है, ''प्यार के दिन, उन लोगों को याद करना जिन्होंने अपने देश के लिए एक बड़ा प्यार दिखाया ... हमारे भारत के वीर। आपके बलिदान को हमेशा याद किया जाएगा। पुलवामा के शहीदों को मेरा सलाम। हम न भूले है और न हमने माफ नहीं किया।''

सुनील शेट्टी ने भी पुलवामा में शहीद हुए जवानों की शहादत को सलाम किया है। सुनील शेट्टी ने तस्वीर शेयर कर श्रद्धांजलि दी है। 

पुलवामा अटैक को ना देश भूला है और ना ही बॉलीवुड के सितारे। जॉन अब्राहम ने सभी शहीद जवानों की तस्वीर शेयर वीरों को दिल से याद किया है।

 

लता मंगेशकर ने देश के वीर जवानों के लिए एक गाना शेयर किया है और उन्हें याद किया है। 

Related Story