गर्लफ्रेंड कृति के बालों में चंपी करते नजर आए पुलकित, देखिए वीडियो

By Aditi April 15, 2020, 3:02 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- कोरोना वायरस तेजी से भारत में अपने पैर पसार रहा है और इसी को ध्यान में रखते हुए देश के प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी ने 21 दिन के लॉकडाउन को बढ़ाकर 40 दिन का कर दिया है यानि कि अब पूरे देश में 3 मई तक लॉकडाउन रहेगा और लोग पहले की ही तरह अपने- अपने घरों में सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे।

खैर, जहां एक तरफ लॉकडाउन से लोगों का बुरा हाल है वहीं बॉलीवुड के लव बर्ड्स के लिए ये लॉकडाउन काफी लकी साबित हो रहा है। बॉलीवुड कपल इस क्वॉरेंटाइन में और भी ज्यादा करीब आ गए हैं और कुछ कपल तो साथ ही शिफ्ट हो गए हैं। इस लॉकडाउन में कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की लव स्टोरी के चर्चे हर किसी की जुबां पर है। दोनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने लगे हैं और सरेआम अपने प्यार को जाहिर करने का भी कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। 

आज सोशल मीडिया पर इस कपल का लेटेस्ट वीडियो देखने को मिला है जिसमें ये दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा गया कि पुलकित घर पर मजेदार अंदाज में कृति की चंपी कर रहे हैं।

 इस वीडियो को शेयर करके कृति ने फनी कैप्शन भी दिया है। कृति ने लिखा, "पहले मैंने उन्हें (पुलकित) चंपक जैसा बनाया और फिर उन्हें (पुलकित) अपनी चंपी करने को कहा! थैंक्यू पुलकित सम्राट."

 बता दें, कृति और पुलकित एक-दूसरे से काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। दअसल, दोनों अक्सर एकसाथ ट्रिप्स इंजॉय करते और पार्टी करते हुए भी देखे जाते हैं, साथ ही दोनों सोशल मीडिया पर क्यूट फोटोज भी शेयर करते रहते हैं। हाल ही में कृति ने पुलकित से शादी के सवाल पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा- 'अभी हमारा शादी का कोई इरादा नहीं है। ना तो मैं अभी शादी के लिए तैयार हूं ना तो वो है। 

अभी इसमें कुछ साल लगेंगे।अभी पुलकित शादी के लिए बच्चा है।' क्वॉरेंटाइन पर बात करते हुए कृति खरबंदा ने कहा कि- "पुलकित मेरा इन दिनों ख्याल रख रहे हैं। पुलकित मुझे घर में कुछ भी करने नहीं देते। पुलकित गिटार बजाते हैं और मैं उनसे आजकल पियानो बजाना सीख रही हूं।'

Related Story