चाची बनीं प्रियंका चोपड़ा, सोफी टर्नर ने बेटी को दिया जन्म

By Aditi July 28, 2020, 9:44 a.m. 1k

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) चाची बन गई हैं। प्रियंका की जेठान सोफी टर्नर (Sophie Turner) मां बन गई हैं। खबरों के मुताबिक सोफी टर्नर ने बेटी को जन्म दिया है। सोफी टर्नर और जो जोनस ने अपनी बेटी का नाम विला (Willa) रखा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, सोफी ने 22 जुलाई को लॉस एंजिलिस के एक हॉस्पिटल में बेटी को जन्म दिया।

 नन्हे मेहमान के आने से कपल और उनका परिवार बेहद खुश है। सोफी टर्नर की प्रेग्नेंसी के दौरान काफी तस्वीरें सामने आईं। जिनमें वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं थीं। इसी साल फरवरी में अचानक खबर आई कि सोफी चार महीने से प्रेग्नेंट हैं और जल्द जो के बच्चे को जन्म देने वाली हैं। हालांकि अभी तक सोफी और जो के साथ साथ पूरे परिवार ने इन खबरों पर चुप्पी साधे रखी थी। बता दें कि सोफी टर्नर अभी महज 24 साल की ही हैं। 

 साल 2016 में सोफी और जो ने एक दूसरे के डेट करना शुरू किया था । पिछले साल मई में दोनों ने लॉस वेगास में शादी कर ली। इसके बाद दोनों ने फ्रांस में अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में दूसरी बार शादी की थी। बीते दिनों इस कपल ने अपनी पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। 

आपको बता दें कि सोफी पॉपुलर अमेरिकी टीवी सीरियल गेम ऑफ थ्रोन्स की एक्ट्रेस हैं। 

बता दें कि सोफी और प्रियंका के बीच बॉन्डिंग काफी अच्छी है और दोनों सोशल मीडिया पर साथ में तस्वीरें भी शेयर करती हैं। फैमिली वेकेशंस पर भी जाती हैं। वैसे तो सोफी प्रियंका की जेठानी हैं लेकिन उम्र में उनसे करीब 13 साल छोटी हैं, जहां प्रियंका 37 साल की हैं वहीं सोफी अभी 24 साल की हैं। 

Related Story