PIC: देसी गर्ल ने 18 साल की उम्र में जीता था मिस वर्ल्ड का खिताब

By Aditi Feb. 14, 2020, 8:37 a.m. 1k

बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra) इन इन दिनों पति से साथ अमेरिका में रह रही हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के लिए शेयर करती हैं। हाल ही देसी गर्ल ने अपनी एक फोटो शेयर की हैं। ये फोटो उस खास पल की हैं जिसे वो कभी नहीं भूल सकती। दरअसल ये फोटो तब की हैं जब प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra) 18 साल की उम्र में मिस वर्ल्ड बनीं थी। आज प्रियंका को पुराने दिन याद आए हैं। उन्होंने मिस वर्ल्ड बनने की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की।

प्रियंका  (Priyanka Chopra) ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 18 साल की उम्र में मिस वर्ल्ड बनी थी, 2000 में। ऐसा लगता है मानो कल की ही बात हो। मैं इस सपने को जी रही थी। अब लगभग 20 साल हो गए हैं। बदलते स्टेटस के साथ मेरा उत्साह उतनी ही मजबूत है। मुझे लगता है लड़कियों में शक्ति होती है अगर उन्हें वे अवसर मिलते हैं जिनकी वो हकदार हैं। प्रियंका चोपड़ा आज कल सुर्खियों में आई हुई हैं। वह ग्रैमी 2020 में पहनी ड्रेस को लेकर भी काफी चर्चा में रही थीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra) आखिरी बार 'द स्काइ इज पिंक' में नजर आई थीं। इस फिल्म से देसी गर्ल ने इस फिल्म से दो बाद बॉलीवुड में वापसी की थी। फिल्म में फरहान अख्तर और जायरा वसीम मुख्य भूमिका में नजर आए थे। फिल्म भले ही बॉक्स-ऑफिस पर खास कमाल न दिखा पाई हो लेकिन दर्शकों को प्रियंका की एक्टिंग खूब पसंद आई थी। बीते दिनों खबर आई थी कि देसी गर्ल  'मैट्रिक्स' सीरीज की अगली फिल्म में नजर आ सकती हैं। 

अगर देसी गर्ल इस फिल्म का हिस्सा बनती हैं तो वह इस सांइस-फिक्शन फिल्म में कियानू रीव्स, कैरी-ऐन मॉस, याह्या अब्दुल मतीन II और नील पैट्रिक हैरिस जैसे मशहूर कलाकारों के साथ दिखाई देंगी। यह मैट्रिक्स सीरीज की चौथी फिल्म होगी। अभी तक प्रियंका  (Priyanka) का क्या किरदार होगा, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं आई हैं।  

Related Story