विज्ञापन
विज्ञापन

Priyanka Chopra ने तलाक की खबरों के बीच निक जोनस संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर, देखिए जरा

E24

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में सोशल मीडिया से पति निक जोनस का सरनेम हटा दिया। इसके बाद से ही इस कपल के तलाक की खबरें सुर्खियों में आ गई हैं। इस बीच अब एक्ट्रेस ने एक और पोस्ट किया है।

दरअसल, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह अपने लविंग हस्बैंड निक जोनस के साथ रोमांटिक पोज देती नजर आ रही हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं, प्रियंका ने निक को अपनी बाहों में लिया हुआ है, जहां दोनों एक दूसरे को प्यार से देख रहे हैं। यह तस्वीर न सिर्फ कपल की खूबसूरत केमिस्ट्री दिखा रही है, बल्कि उन तमाम अफवाहों पर भी विराम लगा रही है, जो इस समय सोशल मीडिया पर उनके और निक जोनस के तलाक को लेकर उड़ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा है, 'इतने सबकुछ के लिए बहुत आभारी हूं। दोस्त, परिवार… आई लव यू निक जोनस, सेलिब्रेट करने वाले सभी लोगों को हैप्पी थैक्सगिविंग'।

और पढ़िए -  क्या मां बनने वाली हैं प्रियंका चोपड़ा ! कहा- निक और मैं एक्सपेक्ट कर रहे हैं...

प्रियंका की तरह उनके पति निक जोनस ने भी अपनी पत्नी के साथ ऐसी तस्वीर साझा की है। तस्वीर में आप देख सकते हैं लाइट ब्राउन कलर की आउटफिट में प्रियंका काफी ग्लैमरस लग रही हैं। वहीं निक ने डार्क ब्राउन कलर का लैदर जैकेट पहन रखा है, जिसमें वह हैंडसम लग रहे हैं। गौर करने वाली बात यह है कि दोनों ने एक जैसी तस्वीर ही पोस्ट की है, जो तलाक की खबरों पर विराम लगाते हुए इस कपल का एक इशारा है। बाहरहाल, दोनों की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

इससे पहले एक्ट्रेस की मां मधु चोपड़ा ने भी इनके अलग होने के कयासों को बकवास बताया था और ऐसी खबरें न फैलाने की गुजारिश की थी। मालूम हो, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने साल 2018 में राजस्थान के जोधपुर में शाही अंदाज में शादी रचाई थी। इस दौरान दोनों हिंदू और ईसाई रीति-रिवाज के अनुसार एक होते हुए नजर आए थे। दोनों आज खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं।

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Nov. 26, 2021, 9:20 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .