क्या मां बनने वाली हैं प्रियंका चोपड़ा ! कहा- निक और मैं एक्सपेक्ट कर रहे हैं...

E24

मुंबई। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) इन दिनों अपने तलाक की अफवाहों के चलते काफी छाए हुए हैं। इसी बीच नेटफ्लिक्स पर ;जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट; शो रिलीज किया गया है। इस शो में  प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra) ने अपने पति को जमकर रोस्ट किया है। तो वहीं कई खुलासे भी किए हैं। इसी दौरान प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस को रोस्ट करते हुए निक और अपने बच्चों के बारे में भी खुलासा किया है।

दरअसल, प्रियंका ने कहा कि निक के बड़े भाइयों के बच्चे हैं केविन जोनस की दो बेटियां हैं और जो जोनस की भी एक बेटी है। प्रियंका ने कहा कि वो और निक फैमिली में अकेले ऐसे कपल हैं, जिनके बच्चे नहीं हैं, लेकिन इसके बाद प्रियंका चोपड़ा ने जो कहा उसे सुनकर निक समेत सभी की सांसें एक पल के लिए थम सी गईं।  प्रियंका ने कहा- हम अकेले ऐसे कपल हैं, जिनके बच्चे नहीं हैं। इसलिए मैं यह अनाउंस करने के लिए काफी एक्साइटेड हूं। निक और मैं एक्सपेक्ट कर रहे हैं....लेकिन कुछ सेकेंड का गैप लेकर प्रियंका आगे कहती हैं- आज रात ड्रंक होने के लिए और कल सोने के लिए। 

और पढ़िए - तलाक की खबरों के बीच प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस की उड़ाई धज्जियां, एज गैप को लेकर कहीं ये बात

प्रियंका के इस मजाकिया अंदाज से हर कोई इंप्रेस हो जाता है और हंसने लगता है, लेकिन निक जोनस कुछ पल के लिए शॉक्ड हो जाते हैं। निक का उतरा हुआ चेहरा देखकर प्रियंका ने उनसे कहा-जब मैंने यह कहा तो आपका चेहरा देखने लायक था। प्रियंका की बात पर निक ने जवाब दिया- हां मैं थोड़ा कंसर्न हो गया था। 

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जोनस ब्रदर को रोस्ट करने का एक मजेदार वीडियो (Priyanka Chopra Roast Nick Jonas) पोस्ट किया है। इस वीडियो में पीसी गोल्डन कलर की सेक्विन ड्रेस पहने स्टेज पर खड़ी होकर जोनस ब्रदर्स (Jonas Brothers) का मजाक उड़ाती नजर आ रही हैं। इस क्लिप में एक्ट्रेस को भारत की तारीफ से लेकर अपने और निक के बीच के एज गैप पर मजाक करते देखा जा रहा है। 

प्रियंका ने कहा- 'निक और मेरे बीच 10 साल का एज डिफरेंस है, और 90 के दशक के कई पॉप कल्चर रिफरेंस हैं जो वो नहीं समझता है और मुझे उसे समझाना पड़ता है। जो कि ठीक है क्योंक‍ि हम एक दूसरे को कुछ बातें सीखाते हैं। उसने मुझे ट‍िक टॉक  चलाना सिखाया और मैंने उसे दिखाया कि एक कामयाब एक्ट‍िंग कर‍ियर कैसा होता है। बता दें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने साल 2018 में राजस्थान के जोधपुर में शाही अंदाज में शादी रचाई थी। इस दौरान दोनों हिंदू और ईसाई रीति-रिवाज के अनुसार एक होते हुए नजर आए थे। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हुई थी।

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Nov. 24, 2021, 2:46 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .