PRIYANKA CHOPRA ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में 20 साल किए पूरे, वीडियो शेयर कर दिखाई अपनी जर्नी

By Aditi July 4, 2020, 10:06 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी बहतरीन एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक सभी का दिल जीत चुकी हैं। अपनी शानदार एक्टिंग के अलावा वो अक्सर अपने स्टाइल को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। प्रियंका चोपड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। आज प्रियंका चोपड़ा एक ग्लोबल आइकन के रूप में दुनियाभर में जानी जाती हैं। वहीं प्रियंका ने अपने करियर की शुरुआत एक आउटसाइडर (Outsider) के तौर पर की थी, लेकिन आज प्रियंका ने अपने मेहनत और अपने दमदार एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बना ली हैं। उन्होंने बॉलीवुड के लगभग हर छोटे-बड़े एक्टर्स के साथ फिल्म किया और अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है।

वहीं आज प्रियंका ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने 20 साल का सफर पूरा कर लिया है। इन 20 सालों में प्रियंका चोपड़ा ने न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड तक का सफर तय किया है और उन्हें हर जगह कामयाबी हासिल हुई है। बॉलीवुड में 20 साल पूरे करने के खुशी में प्रियंका ने अपने 20 साल के करियर के सफर को इंस्टा पर एक वीडियो के जरिए शेयर किया हैं। इस वीडियो को प्रियंका चोपड़ा की अब तक कि फिल्मों की क्लिप और डायलॉग से मिलाकर क्रिएट किया गया है। वीडियो में प्रियंका को Outsider, Hustler और Fearless दिखाया गया है। इस वीडियो को @ozzyproduction ने प्रियंका को ट्रिब्यूट देने के लिए बनाया हैं। 

वहीं वीडियो शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा है, 'एंटरटेनमैंट के 20 साल पूरे हुए । शुक्रिया @ozzyproduction और मेरे सारे फैन्स को जिन्होंने मुझे इस अंदाज में ट्रिब्यूट दिया है। मैं आप सभी से किसी दिन मिलना चाहूंगी। मैं इस पल को आप सभी के साथ सेलिब्रेट करना चाहती हूं। जुड़े रहिए, थैंक यू।

बात वीडियो की करें जिसमें प्रियंका चोपड़ा की उन तमाम सफलताओं को दिखाया गया है, जिसकी वजह से उन्होंने ग्लोबल आइकन का मुकाम पाया है। वीडियो में प्रियंका के मिस वर्ल्ड बनने से लेकर हॉलीवुड तक के सफर को दिखाया गया है। उनकी जर्नी को फीयरलेस और सेल्फ मेड सुपरस्टार बताया गया है। वीडियो में वो कई बड़े अवॉर्ड्स के साथ भी दिख रही हैं। बता दे कि प्रियंका को 2 बार राष्ट्रीय अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है। वहीं प्रियंका 126 साल के हिस्ट्री में पहली इंडियन वीमेन बनी जो Vogue के कवर पेज पर आईं। एक ऐसी ऐक्ट्रेस जिन्होंने 'People’s Choice Award' भी अपने नाम किया। प्रियंका पहली इंडियन वीमेन बनी जिनके इंस्टाग्राम (Instagram ) पर 50 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है।

वीडियो में प्रियंका चोपड़ा की फिल्मी जर्नी के अलावा कई सारे सोशल वर्क से भी जुड़े काम दिखाए गए हैं। वीडियो में प्रियंका गरीब बच्चों के सपनों को पूरा करते दिख रही हैं। इसके साथ ही वीडियो में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड फिल्मों के गानों का इस्तेमाल किया गया है। वीडियो में प्रियंका की कई सारी फिल्मों के डायलॉग को भी यूज़ किया गया है। प्रियंका कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फैन्स प्रियंका की तारीफ करते नहीं थक रहे। सभी कमेंट के जरिए उन्हें बधाई दे रहे और उनके काम कि जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

Related Story