प्रियंका चोपड़ा के चाचा के साथ चाकू की नोंक पर लूट

By Aditi May 6, 2020, 2:11 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- इंटरनेशनल स्टार और बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के चाचा और एक्ट्रेस मीरा कपूर के पापा के साथ मंगलवार को चाकू के दम पर लूटपाट हुई। जिसकी जानकारी खुद मीरा ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी। साथ ही दिल्ली पुलिस और सीएम केजरीवाल पर लोगों की सुरक्षा को लेकर नाराजगी भी जताई।

मीरा चोपड़ा ने लिखा- "मेरे पापा पुलिस कॉलोनी में ही वॉक कर रहे थे। दो लड़के स्कूटर पर आए और चाकू दिखाकर उनका फोन उनसे छीन ले गए। मीरा ने अपने ट्वीट में दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और सीपी दिल्ली को भी टैग कर लिखा है कि दिल्ली सुरक्षित होने का आपका यहीं दावा है? 

बाद में डीसीपी उत्तरी दिल्ली के ट्विटर हैंडल ने मीरा से घटना की डिटेल शेयर करने को कहा। जिसके जवाब में मीरा ने फिर एक ट्वीट में एफआईआर नंबर साझा किया। "एफआर नं: पीसीआर पुलिस लाइन, मॉडल टाउन के पास राजकुमार रोड पर NWD-MT-000568।

हालांकि मामले का पता चलते ही पुलिस के एक्शन को देख मीरा ने एक अन्य ट्वीट में पुलिस की तुरंत कार्रवाई के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। मीरा ने ट्वीट में लिखा-“तुरंत कार्रवाई के लिए @DcpNorthDelhi को धन्यवाद। हमें गर्व महसूस होता है जब हम अपने पुलिस विभाग की वजह से सुरक्षित महसूस करते हैं। हालांकि क्या छीना गया इससे कोई फर्क़ नहीं पड़ता है, लेकिन हमारे बुजुर्गों की रक्षा सबसे महत्वपूर्ण है।  @DelhiPolice का सम्मान करें। 

meera chopra

आपको बता दें कि मीरा ने 2014 में फिल्म 'गैंग्स ऑफ भूत' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया, इसके बाद मीरा को '1920 लंदन' और आखिरी बार 'सेक्शन 375' में देखा गया।

Related Story