प्रियंका चोपड़ा के भाई ने क्या तीसरी बार की सगाई !

By Arunima March 7, 2020, 6:05 p.m. 1k

ईशा अंबानी के घर में शु्क्रवार को होली सेलिब्रेशन प्रोग्राम का आयोजन किया गया था। सेलिब्रेशन में बॉलीवुड सेलेब्स समेत कई जानी मानी हस्तियां पहुंची। इस बीच प्रियंका चोपड़ा जोनस के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा भी तथाकथित गर्लफ्रेंड साउथ एक्ट्रेस नीलम उपाध्याय के साथ स्पॉट किए गए।

 दोनों ने पैपराजी को एक साथ पोज भी दिए। सिद्धार्थ और नीलम के अलावा पार्टी में प्रियंका चोपड़ा जोनस और उनके पति निक जोनस भी पहुंचे।

 दोनों सेलेब्‍स इंडियन आउटफिट में अलग अंदाज में नजर आए। वहीं प्रियंका की मां मधु चोपड़ा भी पार्टी में शामिल हुईं। पार्टी में सिद्धार्थ ब्‍लैक कोट और व्‍हाइट पैंट में दिखे वहीं उनकी तथाकथ‍ित गर्लफ्रेंड नीलम फिरोजी कलर के खास ड्रेस में नजर आईं। 

प्रियंका ने फैमिली संग तस्वीर शेयर की है जिसमें नीलम भी सिद्धार्थ के बगल में देखी जा सकती हैं। हैप्‍पी पोज में उनकी यह फैमिली तस्वीर शानदार है। 

पिछले दिनों एक तस्वीर के कारण सिद्धार्थ और नीलम चर्चा में थे। दरअसल, उस तस्‍वीर में नीलम द्वारा पहनी गई अंगूठी से लोग कयास लगा रहे थे कि उनकी सगाई हो गई है। 

हालांकि नीलम ने इस बात से साफ इनकार कर दिया। नीलम ने सफाई देते हुए कहा था कि ये अंगूठी उनके दाहिने हाथ में है। उनकी सगाई नहीं हुई है। पर उनकी इस सफाई के बावजूद लोग यह मानने को तैयार नहीं हैं। 

पिछले साल गणपति पूजा के दौरान भी सिद्धार्थ और नीलम को मुकेश अंबानी के घर पर स्‍पॉट किया गया था। दोनों एक साथ नजर आए थे। तब से दोनों के अफेयर की खबर है। दोनों ने पूजा में अपने कपड़े भी मैचिंग रखे थे। इसके बाद से ही दोनों के रिलेशनश‍िप की खबरें जोरों पर हैं। 

ये भी देखिए :- कोरोना वायरस के डर के बावजूद बागी 3 बनी साल 2020 की सबसे बड़ी ओपनर, कमाई जानकर चौंक जाएंगे !

   

Related Story