आज ही के दिन दो साल पहले निक ने प्रियंका को शादी के लिए किया था प्रपोज, देसी गर्ल ने शेयर की तस्वीर

By Aditi July 20, 2020, 7:48 a.m. 1k

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने 18 जुलाई को अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। इन दिनों देसी गर्ल पति निक के साथ अमेरिका में रह रही है। सोशल मीडिया पर पीसी खूब एक्टिव है आए दिन नई नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने विदेशी पति निक साथ फोटो शेयर की है जिसमे उन्होंने खुलासा किया है कि आज ही के दिन यानी 20 जुलाई के दिन निक ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया है।

 

प्रियंका ने लिखा- 'मेरी जिंदगी का बेहद खास दिन । ठीक दो साल पहले आज ही के दिन तुमने मुझसे शादी के लिए पूछा था। मैं कुछ बोल पाने की हालत में ही नहीं थी, फिर भी मैंने हां कहा था। हमेशा मेरे बारे में सोचने के लिए तुम्‍हारा शुक्रिया । मैं इस दुनिया की सबसे भाग्‍यशाली लड़की हूं। आईलवयू निक।' इस पोस्ट पर निक ने भी रिप्लाइ किया। उन्हें कमेंट कर कहा निक ने लिखा- शादी के लिए हां कहने के लिए थैंक्‍यू। आईलवयू। 

आपको बता दें कि प्रपोज करने के एक महीने बाद प्रियंका और निक जोनस ने एक दूसरे को सगाई की अंगूठी पहना दी थी। मुंबई में प्रियंका के घर पर 18 अगस्‍त को सगाई की रस्‍म हुई थी जिसमें प्रियंका ने पीले और सफेद कॉम्बिनेशन की ड्रेस पहनी थी और निक व्हाइट कलर के पायजामा-कुर्ता पहने नजर आए थे । उसके बाद 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्‍मेद भवन पैलेस में इस कप की ग्रैड वेडिंग हुई थी।

वहीं वर्कफ्रंट की बात करे तो, प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार 'द स्काई इज पिंक' में फरहान अख्तर, ज़ायरा वसीम और रोहित सराफ के साथ देखा गया था तो वहीं दूसरी तरफ, निक जोनास अक्सर ही अपने म्यूजिक कॉन्सर्ट (Music Concert) और जोनास ब्रदर्स (Jonas Brothers) के साथ एल्बम बनाने में बिजी देखे जाते हैं ।

Related Story