असम बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, किया ये नेक काम

By Aditi July 27, 2020, 1:51 p.m. 1k

बॉलीवुड और हॉलीवुड कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास सभी के फेरवेट हैं। हर कोई इस जोड़ी का दीवाना है। हाल ही में इस कपल ने बेहद नेक काम किया है। पीसी और निक ने असम की बाढ़ में राहत पहुंचाने के लिए दान किया है। इतना ही नहीं लोगों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित किया है। सोशल मीडिया दो ऐसे संगठनों का नाम शेयर किया है, जिन्हें कोई भी दान कर सकता है। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा असम टूरिज्म की ब्रांड एंबेस्डर भी हैं। 

प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट किया है, 'जबकि हम सभी अभी भी वैश्विक महामारी के प्रभावों से निपट रहे हैं, भारत का एक राज्य असम एक और बड़े संकट से जूझ रहा है। मानसून की भारी बारिश से आई बाढ़ से यह तबाह हो गया, लाखों लोगों का जीवन इससे प्रभावित हो गया। प्रियंका ने लिखा है कि, 'उन्हें हमारे अटेंशन और सपोर्ट की आवश्यकता है। मैं कुछ विश्वसनीय संगठनों की डिटेल शेयर कर रही हूं जो असम में ग्राउंड लेवल पर कुछ अच्छा काम कर रहे हैं।

 हमने और निक ने बाढ़ में राहत पहुंचाने के लिए दान किया है। आइए हम ऐसे संगठनों का समर्थन करें ताकि वे ज़रूरतमंद लोगों की मदद करना जारी रख सकें। निक ने भी यही संदेश अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया। उन्होंने बाढ़ राहत में काम करने वाले दो संगठनों एक्शन एड और रैपिड रिस्पॉन्स की डिटेल शेयर की है। 

इससे पहले प्रियंका और निक ने कोरोनोवायरस रिलीफ फंड के लिए भी दान किया था और उन सभी भारतीयों, अमेरिकियों और चैरिटी करने वाले लोगों के लिए लिंक शेयर किए थे, जिन्हें उन्होंने दान दिया था। उन्होंने प्रधानमंत्री राहत कोष और मुख्यमंत्री राहत कोष में भी दान किया था। 

आपको बता दें कि प्रियंका असम की टूरिज्म ब्रांड एम्बेसडर हैं। 2016 में उन्हें यह जिम्मेदारी दी गई थी जिसके बाद वे राज्य के कई कैम्पेन्स का हिस्सा रहीं। वहीं बात अगर प्रियंका के वर्क फ्रंट की करें तो हाल ही में उन्होंने अमेजन स्टूडियो के साथ दो साल का मल्टीमिलियन फर्स्ट-लुक टीवी डील साइन है। इसके अलावा दो नेटफ्लिक्स प्रोडक्शन 'वी कैन बी हीरोज' और 'द व्हाइट टाइगर' भी रिलीज के इंतजार में हैं। 

Related Story