दो साल पहले आज ही के दिन पहली बार डेट पर गए थे निक और प्रियंका, कपल ने शेयर की तस्वीरें

By Arunima May 26, 2020, 1:34 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल - 2 साल पहले 2018 में मई के महीने में ही प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस के अफेयर की खबरों ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी और उसी साल 1 दिसम्बर को इस कपल ने शादी करके हर किसी को शॉक्ड कर दिया था। फिलहाल दोनों हैपिली मैरिड कपल हैं और लॉकडाउन के दौरान लॉस एंजिलिस(Los Angeles) के अपने आशियाने में एक-दूसरे के साथ रह रहे हैं। हाल ही में इस कपल ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी साथ की पहली पिक्चर शेयर कर अपनी पहली डेट की दूसरी एनिवर्सरी को सेलिब्रेट किया है। निक जोनस और प्रियंका दोनों ने ही अपनी पहली डेट को याद किया।

निक जोनास ने एक पिक्चर शेयर की है जिसमें हम प्रियंका को काउबॉय हैट पहने हुए देख सकते हैं। साथ ही सेल्फी में पीसी अपने लेफ्ट प्रोफाइल को फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं। पिक्चर को शेयर करते हुए निक ने कैप्शन में लिखा है " इस खूबसूरत लेडी के साथ मैं आज से दो साल पहले अपनी पहली डेट पर गया था। ये मेरी लाइफ के सबसे अच्छे दो साल रहे हैं, और मुझे लगता है कि मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मैं अपनी पूरी लाइफ इनके साथ ही बिताने वाला हूं। आई लव यू बेब। हैप्पी दो साल।"

निक के प्यार जाहिर करने पर भला बॉलीवुड की देसी गर्ल भी कहां पीछे रह सकती थी। तभी तो प्रियंका चोपड़ा ने भी दोनों की पहली पिक्चर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "2 साल पहले आज हमने अपनी पहली पिक्चर एक साथ ली थी।तब से हर दिन आप मेरी लाइफ में कभी ना खत्म होने वाली खुशियां लेकर आए हैं। आई लव यू निक जोनास और थैंक्यू मेरी लाइफ को इतना खूबसूरत बनाने के लिए। अभी हमें और भी कई डेट नाइट पर एक साथ जाना है। "

निक जोनस और प्रियंका की शादी को दो साल बीत चुके हैं। इस कपल का प्यार भरा रिश्ता हमें आए दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिलता है। पहले अक्सर दोनों साथ में यात्रा करते थे लेकिन पिछले तीन महीने से दोनों घर में लॉक हैं। 

 

वहीं वर्कफ्रंट की बात करे तो, प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार 'द स्काई इज पिंक' में फरहान अख्तर, ज़ायरा वसीम और रोहित सराफ के साथ देखा गया था तो वहीं दूसरी तरफ, निक जोनास अक्सर ही अपने म्यूजिक कॉन्सर्ट (Music Concert) और जोनास ब्रदर्स(Jonas Brothers) के साथ एल्बम बनाने में बिजी देखे जाते हैं।

Related Story