प्रिंस नरूला के पिता को किया अस्पताल से डिस्चार्ज, पत्नी युविका चौधरी और बहन अब भी एडमिट

By Arunima Oct. 17, 2020, 10:52 p.m. 1k

पॉपुलर कपल प्रिंस नरूला (Prince Narulas) और युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) इन दिनों मुश्किल समय से गुजर रहे हैं। कुछ दिनों पहले प्रिंस-युविका समेत उनका पूरा परिवार वायरल बीमारी डेंगू के चलते अस्पताल में भर्ती हुआ था जहां से एक तस्वीर भी सामने आई थी। अब अस्पताल से अच्छी खबर सामने आई है कि प्रिंस के पिता की तबियत ठीक हो जाने के बाद उन्हें घर जाने की अनुमति मिल गई है। वहीं दूसरी तरफ वाइफ युविका और अन्य सदस्य अब भी अस्पताल में ही हैं।

कपल के पूरे परिवार की तबियत पिछले कुछ दिनों से खराब थी जिसके बाद सभी का टेस्ट करवाया गया था। टेस्ट से जानकारी मिली थी कि प्रिंस, युविका, प्रिंस के पिता, बहन गीतिका और उनका बेटा रिषभ को डेंगू हो गया है जिसके बाद सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया था। अब बताया जा रहा है कि एक्टर के पिता जोगिंदर पाल नरूला डेंगू से पूरी तरह ठीक हो गए हैं जिसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। वहीं अन्य परिवार को रिकवर करने में समय लग रहा है।

प्रिंस ने हाल ही में इंस्टाग्राम से अस्पताल की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो युविका को गले लगाए नजर आ रहे थे। इसी के साथ रोडीज जज ने इस वायरल बीमारी को काफी दर्दनाक बताया है। एक्टर ने बताया कि अगर घर के किसी एक सदस्य को भी ये बीमारी हो जाए तो पूरा परिवार इसकी चपेट में आ सकता है। ऐसे में प्रिंस ने सभी को मास्क पहने रखने और बाहर का खाना ना खाने की सलाह दी है।

12 अक्टूबर को प्रिंस और युविका की शादी के दो साल पूरे हो चुके हैं। दोनों ने बीमार रहते हुए ही घर पर एक छोटा सा सेलिब्रेशन रखा था। युविका ने तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि क्योंकि इस साल दोनों बीमार हैं इसलिए इस साल सेलिब्रेशन नहीं हो सका है।

Related Story