अमेरिका में प्रीति जिंटा कर रही हैं खेती, वीडियो शेयर कर बताया इससे उन्हें सुकून मिलता है

By Neetu July 31, 2020, 12:59 p.m. 1k

अदिति त्यागी - बॉलीवुड की डिंपल गर्ल (Dimple Girl) प्रीति ज़िंटा (Preity Zinta) ने शादी करके अपना ठिकाना मुंबई से अमेरिका का लॉस एंजेलिस (Los Angeles) को बना लिया है। 29 फरवरी 2016 को प्रीति और Gene Goodenough की शादी एक प्राइवेट सेरेमनी में हुई थी। हालांकि प्रीति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपनी नयी अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में प्रीति ने इंस्टग्राम (Instagram) पर दो वीडियो (Video) शेयर किये है और इसमें वो फार्मिंग करती नजर आ रहीं है। 

वीडियो में प्रीति अपने घर में फार्मिंग (Farmimg) कर रही हैं। प्रीति ने अपनी पहली वीडियो को शेयर करते हुए लिखा - मैं बहुत उत्साहित हूं, थोड़ा गर्व भी  है और थोड़ा मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं बागवानी और प्रकृति के इतने करीब हो पाऊंगी। ये मुझे इतनी शांति और गहरी भावना दे देंगे। थैंक यू मां मुझे धरती मां के करीब लाने के लिए। 

साथ ही प्रीति ने इंस्टाग्राम हैंडल से एक और वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में प्रीति फार्मिंग का लुत्फ़ उठाती नजर आ रहीं हैं। वीडियो में प्रीति कुछ देसी शिमला मिर्च (Capsicum) को तोड़ते हुए दिख रहीं है।प्रीति अपनी जैविक खेती की फसल, ताजा शिमला मिर्च को लेकर काफी उत्साहित हैं । इसके साथ ही प्रीति ने अपनी मां के लिए भी एक नोट शेयर किया , क्योंकि उनकी माँ ने उन्हें घर पर सब्जियां उगाने का तरीका सिखाया। वीडियो के साथ प्रीति ने कैप्शन लिखा "घर की खेती। घर पर हमारी अपनी सब्जियां उगाना कितना अमेजिंग है।थैंक यू माँ मुझे सिखाने के लिए और मुझे प्रेरित करने के लिए हमारी अपनी सब्जियां उगाने के लिए । मैं अभी दुनिया के टॉप पर होने जैसा महसूस कर रही  हूं,  मैंने पृथ्वी के इतने करीब कभी नहीं महसूस किया है। 

आपको बताते चलें कि प्रीति उन एक्ट्रेस में हैं जिन्होंने COVID-19 महामारी के चलते लॉकडाउन के बाद शूटिंग फिर से शुरू की है। प्रीति महामारी के बीच शूट शुरू करने के बारे में बताया कि वो इस समय मिक्स्ड फील कर रही हैं। प्रीति नेएक पोस्ट शेयर के सहारे बताया कि 6 महीनो के बाद काम पर वापस आना काफी एक्ससाइटिंग और मजेदार है।

Related Story