शादी के एक साल बाद ही प्रतीक और सान्या के रिश्ते में आई दरार

By Aditi March 31, 2020, 10:21 a.m. 1k

बॉलीवुड की दुनिया एक आम इंसान की दुनिया से बेहद अलग हैं। यहां आए दिन रिश्ते बनते हैं तो वहीं कुछ ऐसे रिश्ते है तो टूटते हैं। ऐसे ही कुछ जाने-माने एक्टर प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) के रिश्ते को लेकर हो रहा हैं। खबर है कि प्रतीक बब्बर और सान्या सागर (Sanya Sagar) के रिश्ते में कुछ ठीक नहीं चल रहा।  

 

मीडिया रिपोर्ट्स में इस रिश्ते के मुश्किल में होने की भी बात कही जा रही है। हालांकि अभी तक इस मामले को लेकर प्रतीक (Prateik) ने कोई बात नहीं की है। ऐसे में हम इन चर्चाओं की कोई पुष्टि नहीं करते हैं। हालांकि इन खबरों को तब और हवा मिली जब बब्बर परिवार के कई फंक्शंस से सान्या (Sanya) गायब रहीं।

अब खबर आ रही है कि सान्या (Sanya) और प्रतीक (Prateik) ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। यहां तक कि प्रतीक ने अपने अकाउंट से अपनी हनीमून और शादी की तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं। वहीं सान्या (Sanya) की बात करें तो उन्होंने भी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम से डिलिट कर दी है। 

हालांकि इस बारे में भी प्रतीक (Prateik) ने कोई सफाई नहीं दी है। माना जा रहा है कि यह कपल अभी अपने रिश्ते के बारे में कोई बात नहीं करना चाहता है। ये दोनों कई हफ्तों के एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं। 

प्रतीक से जब इस बारे में फोन पर सवाल किया गया तो उन्होंने ये कह टाल दिया कि 'ऐसा कुछ नहीं है'। चाहे वो होली की ईवेंट हो या राज बब्बर का एनीवर्सरी डिनर। इसके अलावा सान्या ने पति प्रतीक को अपने प्ले के लिए भी इनवाइट वहीं किया था। जो कि इसी महीने था। 

बता दें कि प्रतीक बब्बर और सान्या सागर ने काफी सालों तक एक दूसरे को डेट किया था, जिसके बाद दोनों ने 23 जनवरी 2019 को धूम-धाम से शादी रचाई थी। 3 दिनों तक चली इन दोनों की शादी बॉलीवुड के सबसे चर्चित ईवेंट्स में से थी। सान्या बीएसपी लीडर पवन सागर की बेटी हैं। शादी के कुछ समय बात कर इन दोनों की पोस्ट मैरिज तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। 

Related Story