बाहुबली के साथ बनेगी दीपिका पादुकोण की जोड़ी, पर्दे पर जल्द होगा बड़ा धमाका

By Aditi July 19, 2020, 3:16 p.m. 1k

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बॉलीवुड स्टार्स के साथ काम करने के बाद अब साउथ के फेमस एक्टर प्रभास के साथ नरज आएंगी। पिछले कुछ दिनों से फिल्म को लेकर खबरे आ रही थी। वहीं अब  इस खबर की पुष्टि खुद दीपिका पादुकोण ने कर दी है। दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर अपने फैन्स के साथ ये बड़ी अनाउंसमेंट शेयर की है। 

दीपिका ने बताया कि वो तेलुगु सिनेमा की प्रतिष्ठित फिल्मों का निर्माण करने का श्रेय लेने वाली बड़ी तेलुगु फिल्म निर्माण कंपनी, वैजयंती मूवीज के साथ नई फिल्म करने जा रही हैं। बड़े बजट की बहुभाषी फिल्में बनाने वाली ये कंपनी अब प्रभास और दीपिका को नई फिल्म में साथ कास्ट करने वाली है। 

अभी तक फिल्म के टाइटल को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। यह एक साइंस फिक्शन फिल्म हो सकती है, जिसे निर्देशक नाग अश्विन की ओर से निर्देशित किया जा सकता है। कहा जा रहा था कि फिल्म को तीसरे विश्व युद्ध की पृष्ठभूमि पर एक काल्पनिक विज्ञान-थ्रिलर के तौर पर बनाया जाएगा। हालांकि सामने आई अनाउंसमेंट वीडियो को मुताबिक अभी फिल्म की कहानी और टाइटल को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है। प्रभास और दीपिका पहली बार साथ काम करने वाले हैं। 

आपको बता दें कि प्रभास का दीपिका संग काम करने का सपना था । फिल्म प्रभास के लिए साहो के प्रमोशन के दौरान प्रभास टीम के साथ द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपनी फेवरेट हीरोइन के बारे में बताया था । प्रभास ने दीपिका पादुकोण का नाम लिया था । 

प्रभास के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म राधे श्याम में नजर आने वाले है । बीते दिनों इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसमें पूजा हेगड़े के साथ रोमांस करते नज़र आ रहे हैं । फिल्म में प्रभास ने एक ज्योतिषी की भूमिका निभाई है । वहीं दीपिका की बात करें तो दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह फिल्म '83' में  साथ नजर आएंगे । 

फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव के किरदार में दिखेंगे जबकि दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी देव के किरदार में नजर आएंगी । कोरोना वायरस के चलते फिल्मों को अभी सिनेमाघरों में रिलीज नहीं किया जा रहा है । खबर है कि '83' बड़े बजट की फिल्म है जिसे सिनेमा पर ही रिलीज किया जाएगा । 

Related Story