मलयालम अभिनेता अनिल मुरली का निधन, 56 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

By Arunima July 30, 2020, 8:18 p.m. 1k

मलयालम सिनेमा के दिग्गज एक्टर अनिल मुरली (Anil Murali) का गुरुवार को कोच्चि के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में निधन हो गया, वह 56 साल के थे। अनिल मुरली का लिवर से जुड़ी समस्याओं का इलाज चल रहा था। एक्टर की मौत से फैन्स और इंडस्ट्री में शोक है और फैन्स लगातार सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। उन्होंने मलयालम फिल्मों के अलावा तमिल और तेलुगु भाषी फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीता है।

खबरों के अनुसार, लीवर से संबंधित उपचार के लिए मुरली को कुछ समय पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अभिनेता के आकस्मिक निधन से सभी लोग सदमे की स्थिति में हैं। मलयालम फिल्म इंडस्ट्री ने अपने बेहतरीन रत्नों में से एक को खो दिया है। मुरली के फैंस और शुभचिंतक सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। मोहनलाल, टोविनो थॉमस, पृथ्वीराज सुकुमारन समेत दिग्गज सेलीब्रिटीज ने सोशल मीडिया केमाध्यस से अपनी सवेंदनाएं व्यक्त की हैं।

छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर ऐक्टर अनिल मुर्ली ने साल 1993 में कन्याकुमारीयिल्ली ओरू कविता से सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू किया था। अनिल मुर्ली ने अपने अब तक की करियर में करीब 200 फिल्में की, जिनमें मलयालम, तेलुगू और तमिल भाषाओं की फिल्में शामिल हैं।

अनिल मुर्ली ने वैसे तो कई तरह की एक्टिंग की लेकिन पर्दे पर लोगों ने उन्हें नेगेटिव किरदार में काफी पसंद किया। अनिल 'वालाकांडी', 'लॉयन', 'बाबा कल्याणी', 'पुथन पनम', 'डबल बैरल', 'पोक्किरी राजा', 'रन बेबी रन' जैसे फिल्मों में अभिनय को लेकर जाने जाते हैं।अनिल मुर्ली आखिरी बार पिछले साल रिलीज़ हुई फिल्म 'फॉरेंसिक' में नजर आए थे।

Related Story