फिल्म 'थलापति 65' के लिए POOJA HEGDE ने वसूली करोड़ों की फीस, जानकर हो जायेंगे हैरान

By Aditi April 8, 2021, 4:25 p.m. 1k

अदिति त्यागी -   टॉलीवुड और बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ( Pooja Hegde) ने एक्टर ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan ) की फिल्म 'मोहनजोदाड़ो' से बॉलीवुड में एंट्री की थी। पूजा हेगड़े इन दिनों साउथ की बड़ी बड़ी फिल्मों में काम कर रही हैं। फ़िलहाल वो नेल्सन दिलीपकुमार की फिल्म थलापति 65 (Thalapathy 65 ) में  साउथ स्टार विजय के साथ काम कर रही हैं। इसी फिल्म को लेकर अब ताज़ा खबरें है कि पूजा ने इस फिल्म में रोल निभाने के लिए 3 करोड़ की फीस चार्ज (Pooja Hegde Charge 3 cr For Thalapathy 65 ) की है , जो अब तक उनके करियर के सबसे महंगी फीस साबित हो रही है। 

सन पिक्चर्स के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म में पूजा महिला लीड की भूमिका निभाने वाली हैं। खबरें हैं कि पूजा हेगड़े को फिल्म के लिए 3 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया है।  फीस में बढ़ावा करने के पीछे का महत्वपूर्ण कारण देश भर में उनकी बढ़ती लोकप्रियता है । पूजा के पास कई फिल्मों के ऑफर्स आ रहे हैं। 

बता दें कि  इस समय थलापति 65 सबसे प्रत्याशित तमिल फिल्मों में से एक है । फिल्म को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं। कुछ समय पहले ही पता चला था कि इस एक्शन से भरी थ्रिलर फिल्म में विजय  कॉन-एजेंट की भूमिका निभाने जा रहे हैं। फिल्म के मेजर शूटिंग रूस में होगी। बीते  दिन  टीम ने रूस के लिए उडान भरी है जहां वो लगातार 10 दिन तक शूटिंग करेंगे। 

पूजा के वर्कफ़्रंट की बात करें तो थलापति 65 के अलावा पूजा के पास फिल्म 'राधे श्याम' भी हैं। जिसमें वो साउथ स्टार प्रभास के साथ नजर आएंगी। इसके साथ ही वो सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली और रणवीर सिंह के साथ फिल्म सर्कस में भी दिखाई देंगी। प्रभास के साथ उन्होंने राधे श्याम की शूटिंग कर ली है और फ़िलहाल वो सर्कस की तैयारी कर रही हैं। सलमान के साथ वो अक्टूबर में फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकती हैं। पूजा का फिल्मी करियर साउथ में तो शानदार चल ही रहा था और अब उन्हें बॉलीवुड में भी बड़ी-बड़ी फिल्में मिल रही हैं। 

Related Story