मंगेतर मानेक के साथ गोवा पहुंची पूजा बेदी, कोरोना टेस्ट के बाद दोनों को किया क्वारंटाइन

By Aditi May 18, 2020, 9:56 p.m. 1k

एक्ट्रेस पूजा बेदी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खिोयों में हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस ने अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। वहीं अब एक्ट्रेस को लेकर खबर है कि वो अपने मंगेतर मानेक कॉन्ट्रैक्टर के साथ गोवा पहुंची हैं। इसकी जानकारी पूजा बेदी ट्विटर के जरिए दी है। एक्ट्रेस ने ट्विटर पर बताया कि गोवा जाने के दौरान उनका COVID-19 का परीक्षण किया गया और होम क्वारंटाइन रहने के लिए कहा गया है। 

चूंकि घर, कार और बिजनेस सबकुछ गोवा में है लिहाजा उन्होंने मुंबई से गोवा जाने का फैसला लिया। उन्होंने ट्वीट किया,  मंगेतर के साथ गोवा अपने घर वापस लौटे। मेरा घर, कार और बिज़नेस सभी गोवा में हैं। बता दें पूजा बेदी अपने बेटी अलाया और बेटे उमर संग मुंबई में ही थीं। जोकि अब गोवा आ पहुंची हैं। 

pooja bedi

बीते दिनों पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि इस रिलेशनशिप्स में उनके बच्चों ने उनका काफी सपोर्ट किया है और वह उन्हें दोबारा शादी के लिए लगातार प्रोत्साहित भी करते थे। पूजा बेदी ने बताया कि अलाया और ओमर ने ही उन्हें सेटल डाउन होने के लिए प्रेरित किया था। बता दें कि पूजा ने 1990 में फ़रहान फ़र्नीचरवाला से शादी की थी, जिससे उनके दो बच्चे आलिया और उमर हैं। यह शादी लगभग 10 साल चली थी। 2003 में दोनों का तलाक़ हो गया था। पूजा ने अकेले अपने बच्चों की परवरिश की है।

Pooja Bedi  Goa

 बता दें कि पूजा वेटरन एक्टर कबीर बेदी और मशहूर भारतीय क्लासिकल डांसर प्रोतिमा की बेटी हैं। कबीर बेदी की शादीशुदा ज़िंदगी भी काफ़ी उतार-चढ़ाव वाली रही है। उन्होंने चार शादियां कीं। कबीर ने आख़िरी शादी अपने 70वें जन्मदिन पर परवीन दुसांज के साथ की थी। 

Related Story