PICS: POOJA और NAWAB की शादी को पूरा हुआ एक साल, आर्य समाज मंदिर में रचाई थी शादी

By Aditi July 4, 2020, 3:42 p.m. 1k

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस पूजा बत्रा और एक्टर नवाब शाह आज अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। साल 2019 में इस कपल ने गुपचुप शादी रचाई थी। इस खास मौके पर दोनों ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर फर्स्ट एनिवर्सरी की बधाई दी है। पूजा ने फोटोज पोस्ट कर लिखा, 'पूरी जिंदगी का समय एक पल के लिए हो सकता है।' 

जैसे ही पूजा ने ये पोस्ट किया उसपर फैंस और सेलेब्स ने कमेंट कर उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया। वहीं दूसरी तरफ नवाब ने भी अपनी सोलमेट संग फोटो शेयर की और खूबसूरत पोस्ट लिखा। 

नवाब ने लिखा, 'ब्रह्माण्ड हमा सबको हमारे जैसा ही एक शख्स देता है, जो कि हमारी अपनी आत्मा की ही परछाई होती है, फिर हम चाहे कितनी भी दूर हों इससे फर्क नहीं पड़ता, वे हमेशा एक दूसरे के लिए अपना रास्ता ढूंढ लेते हैं। आई लव यू पूजा। हैप्पी एनिवर्सरी।' 

एनिवर्सरी के इस मौके पर हम आपको इस कपल की लव-स्टोरी और शादी की तस्वीरें दिखा रहे हैं। पूजा और नवाब ने 4 जुलाई को दिल्ली में हिंदू रीति-रिवाज से आर्य समाज मंदिर में शादी की थी। इस शादी में दोनों के परिवार वाले शामिल थे। इस कपल ने अपनी शादी को खबर को कुछ समय तक छिपाया था। 

अपनी शादी की जानकारी दोनों सितारों ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरों के साथ शेयर करके दी थी। अपनी शादी में पूजा बहुत खूबसूरत लग रही थी। शादी में उन्होंने मल्टी कलर की साड़ी पहनी थी। तो वहीं नवाब ने क्रीम कलर का कुर्ता पजामा पहना था।

पूजा ने नवाब संग अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया। उन्होंने कहा था कि एक दिन नवाब मुझे एयरपोर्ट लेने आए। पहले तो वहीं प्रपोज करने का प्लान था लेकिन नर्वस होने की वजह से प्लान टल गया। हालांकि उसके बाद दिल्ली में ही नवाब ने मुझे प्रपोज किया। उसके बाद नवाब और मेरे परिवार की मुलाकात हुई।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस पूजा बत्रा की दूसरी शादी है। उन्होंने 2002 में ऑर्थोपेडिक सर्जन डॉ सोनू एस अहलूवालिया से शादी की थी। 2011 में पूजा ने एक्स हसबैंड से तलाक लिया था। 42 साल की उम्र में पूजा ने दूसरी शादी की हैं। पूजा बत्रा लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर चल रही हैं। कभी वे बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार की जाती थीं।

पूजा के फिल्मी करियर की बात करें तो फिल्म विरासत, भाई, फर्ज, हसीना मान जाएगी, नायक, द रियल हीरो, एबीसीडी 2 जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं। तो वहीं नवाब शाह बीते दिनों सलमान खान की फिल्म दबंग 3 में नजर आए थे। नवाब अपनी दमदार पर्सनालिटी और मस्कुलर बॉडी की वजह से खूब जाने जाते हैं। 

Related Story